Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एचआईएल नीलामी : फुएस्र्ते को लांसर्स ने 105,000 डॉलर में खरीदा

एचआईएल नीलामी : फुएस्र्ते को लांसर्स ने 105,000 डॉलर में खरीदा

नई दिल्ली, 17 सितम्बर (आईएएनएस)। जर्मनी के दिग्गज खिलाड़ी मोरित्ज फुएस्र्ते को गुरुवार को यहां जारी हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में कलिंगा लांसर्स टीम ने 105,000 डॉलर में खरीदा।

फुएस्र्ते की आधार राशि 30,000 डॉलर थी।

फुएस्र्ते के लिए दिल्ली वेवराइडर्स और उत्तरप्रदेश विजार्ड्स के बीच रस्साकसी चल रही थी। दोनों ने इनके लिए बोली 90 हजार तक पहुंचा दी थी लेकिन लांसर्स ने इसके बाद इस दौड़ में खुद को शामिल किया और 105,000 डॉलर की सबसे बड़ी बोली के साथ इस उम्दा खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ लिया।

फुएस्र्ते के बाद उन्हीं के हमवतन फ्लोरियन फुच्स को दिन की दूसरी सबसे बड़ी बोली लगाकर दंबग मुबई ने खरीदा। मुम्बई ने फुच्स के लिए 96,000 डॉलर खर्च किए।

इससे पहले फ्लोरियन को टीम में शामिल करने के लिए लांसर्स, विजार्ड्स और मुंबई के बीच भिड़ंत चल रही थी, लेकिन आखिर में दबंग मुंबई ने बाजी मारी।

भारतीय कप्तान सरदार सिंह को जेपी पंजाब वारियर्स ने 58,000 डॉलर देकर अपनी टीम में शामिल किया। लांसर्स और पंजाब में हालांकि सरदार सिंह के लिए प्रतिद्वंद्विता भी देखी गई।

एचआईएल नीलामी में आस्ट्रेलिया के मिडफिल्डर कीरन गोवर्स को मुंबई की टीम ने 36,000 डॉलर में खरीदा, वहीं गोवर्स के हमवतन फ्लेन ओगिल्वी को उनकी आधार राशि 10,000 डॉलर में खरीदा गया।

भारत के विक्रमजीत सिंह को भी उनकी आधार राशि 4,500 डॉलर में रांची रेज ने अपनी टीम में शामिल किया।

एचआईएल नीलामी : फुएस्र्ते को लांसर्स ने 105,000 डॉलर में खरीदा Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 सितम्बर (आईएएनएस)। जर्मनी के दिग्गज खिलाड़ी मोरित्ज फुएस्र्ते को गुरुवार को यहां जारी हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में कलि नई दिल्ली, 17 सितम्बर (आईएएनएस)। जर्मनी के दिग्गज खिलाड़ी मोरित्ज फुएस्र्ते को गुरुवार को यहां जारी हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में कलि Rating:
scroll to top