Monday , 29 April 2024

Home » खेल » एथलीटों ने की रीयो ओलम्पिक कैनो स्लालोम स्थल की प्रशंसा

एथलीटों ने की रीयो ओलम्पिक कैनो स्लालोम स्थल की प्रशंसा

रियो डी जनेरियो, 1 दिसम्बर (आईएएनएस)। ब्राजील की मेजबानी में अगले वर्ष होने वाले ओलम्पिक खेलों में नौकायन स्पर्धाओं के आयोजन स्थल को दुनिया भर के एथलीटों से सराहना मिल रही है।

कैनो स्लालोम कोर्स पर हाल ही में आधिकारिक ओलंपिक टेस्ट इवेंट के समापन के बाद एथलीटों ने इसकी भरपूर सराहना की है।

वेबसाइट ‘रियो2016 डॉट कॉम’ के अनुसार, ब्राजील की नाविक एना साटिला ने कहा, “यह पहले से ही मेरा पसंदीदा कोर्स है। मेरे लिए, यह विश्व में सर्वश्रेष्ठ है।”

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, कैनो स्लालोम कोर्स में आयोजित टेस्ट इवेंट में साटिला ने के1 महिला वर्ग फाइनल में छठां स्थान हासिल किया।

19 वर्षीया साटिला ने कहा, “अब हम विश्व कप की ओर रुख कर रहे हैं, और यहां मिली कड़ी प्रतिस्पर्धा का लाभ हमें विश्व कप में भी मिलेगा।”

इटली के डेनिएले मोलमेंटी और के1 ओलंपिक की मौजूदा विजेता ने कोर्स की जटिलता की तारीफ करते हुए कहा कि इस स्थल पर शारीरिक और मानसिक रूप से सशक्त रहने की जरूरत है।

तीन बार के सी1 ओलंपिक चैम्पियन टोनी एस्टानगुएट अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईसीसी) के सदस्य के रूप में डियोडोरो पार्क स्थल पर मौजूद थे और उन्होंने इस स्थल को अपनी स्वीकृति दे दी है।

एथलीटों ने की रीयो ओलम्पिक कैनो स्लालोम स्थल की प्रशंसा Reviewed by on . रियो डी जनेरियो, 1 दिसम्बर (आईएएनएस)। ब्राजील की मेजबानी में अगले वर्ष होने वाले ओलम्पिक खेलों में नौकायन स्पर्धाओं के आयोजन स्थल को दुनिया भर के एथलीटों से सरा रियो डी जनेरियो, 1 दिसम्बर (आईएएनएस)। ब्राजील की मेजबानी में अगले वर्ष होने वाले ओलम्पिक खेलों में नौकायन स्पर्धाओं के आयोजन स्थल को दुनिया भर के एथलीटों से सरा Rating:
scroll to top