Thursday , 9 May 2024

Home » विश्व » एपल ने चीन में आईफोन 6, आईफोन 6प्लस का पेटेंट मुकदमा जीता

एपल ने चीन में आईफोन 6, आईफोन 6प्लस का पेटेंट मुकदमा जीता

न्यूयॉर्क, 27 मार्च (आईएएनएस)। एप्पल ने बीजिंग में एक चीनी फोन निर्माता के खिलाफ मुकदमा जीत लिया है, जहां की एक अदालत ने आईफोन पेटेंट पर एप्पल इंक. के खिलाफ एक फैसले को पलट दिया है। एक मीडिया रपट में सोमवार को यह जानकारी दी गई।

तकनीकी वेबसाइट मार्केटवॉच डॉट कॉम की रपट के मुताबिक, बीजिंग आईपी अदालत द्वारा दिए गए फैसले में कहा गया है कि आईफोन 6 और आईफोन 6 प्लस एक स्थानीय निर्माता शेनझन बैली मार्केटिंग सर्विसेज (अब यह कंपनी बंद हो गई है) के पेटेंट अधिकारों का उल्लंघन नहीं करती है।

यह विवाद आईफोन 6 और आईफोन 6 प्लस मॉडल के बाहरी डिजाइन पर था। जिस पर शेनझन बैली ने दावा किया था कि यह उनके 100सी स्मार्टफोन की कॉपी है।

शुरूआत में, कथित उल्लंघन के आरोप में एप्पल को बीजिंग में आईफोन 6 की बिक्री रोकने का निर्देश दिया गया था।

एप्पल और बीजिंग स्थित फोन रिटेलर कंपनी जूमफ्लाइट ने तुरंत इसके खिलाफ बीजिंग बौद्धिक अधिकार ब्यूरो के साथ प्रशासनिक अपील दायर की। इसके बाद एप्पल को अदालत द्वारा फैसला किए जाने तक अपने फोन को बीजिंग में बेचने की अनुमति दे दी गई थी।

एपल ने चीन में आईफोन 6, आईफोन 6प्लस का पेटेंट मुकदमा जीता Reviewed by on . न्यूयॉर्क, 27 मार्च (आईएएनएस)। एप्पल ने बीजिंग में एक चीनी फोन निर्माता के खिलाफ मुकदमा जीत लिया है, जहां की एक अदालत ने आईफोन पेटेंट पर एप्पल इंक. के खिलाफ एक न्यूयॉर्क, 27 मार्च (आईएएनएस)। एप्पल ने बीजिंग में एक चीनी फोन निर्माता के खिलाफ मुकदमा जीत लिया है, जहां की एक अदालत ने आईफोन पेटेंट पर एप्पल इंक. के खिलाफ एक Rating:
scroll to top