Sunday , 12 May 2024

Home » खेल » एफसी पुणे सिटी सत्र पूर्ण अभ्यास के लिए तुर्की पहुंची

एफसी पुणे सिटी सत्र पूर्ण अभ्यास के लिए तुर्की पहुंची

आंताल्या (तुर्की), 27 अगस्त (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी एफसी पुणे सिटी टीम ने आईएसएल के दूसरे संस्करण की तैयारियों के लिए गुरुवार को तुर्की में अभ्यास शुरू किया। क्लब ने गुरुवार को एक वक्तव्य जारी कर इसकी घोषणा की।

आईएसएल के दूसरे संस्करण की शुरुआत तीन अक्टूबर से हो रही है।

क्लब के वक्तव्य में क्लब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौरव मंडल ने कहा, “मुख्य कोच, सहायक कोच और खिलाड़ी तुर्की में अपने आगामी अभ्यास सत्र को लेकर काफी उत्साहित हैं। आगामी सत्र के लिए इससे बेहतर तैयारी की उम्मीद हम नहीं कर सकते थे।”

पुणे सिटी की सत्र पूर्व अभ्यास का यह दूसरा चरण है। पहले चरण के तहत टीम के घरेलू मैदान शिवा छत्रपति स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में टीम ने अभ्यास किया था।

मुख्य कोच डेविट प्लाट के मार्गदर्शन में अपने सभी विदेशी खिलाड़ियों के साथ टीम तुर्की में अभ्यास सत्र के लिए एकत्रित हुई है।

प्लाट ने वक्तव्य में कहा, “यहां मौजूद सुविधाएं उच्चतर हैं और दुनिया के किसी भी हिस्से से कमतर नहीं हैं। मैं खिलाड़ियों के रवैये औरीत के प्रति उनकी भूख से खुश हूं। मैंने घरेलू खिलाड़ियों की कमियों के बारे में काफी कुछ सुन रखा था, लेकिन मुझे ऐसा कुछ भी नजर नहीं आया।”

एफसी पुणे सिटी सत्र पूर्ण अभ्यास के लिए तुर्की पहुंची Reviewed by on . आंताल्या (तुर्की), 27 अगस्त (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी एफसी पुणे सिटी टीम ने आईएसएल के दूसरे संस्करण की तैयारियों के लिए गुरुवार को तुर्क आंताल्या (तुर्की), 27 अगस्त (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी एफसी पुणे सिटी टीम ने आईएसएल के दूसरे संस्करण की तैयारियों के लिए गुरुवार को तुर्क Rating:
scroll to top