Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » एयरटेल के लिए एयरसेल स्पेक्ट्रम अधिग्रहण साख सकारात्मक

एयरटेल के लिए एयरसेल स्पेक्ट्रम अधिग्रहण साख सकारात्मक

नई दिल्ली, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। भारती एयरटेल द्वारा हाल ही में 3,500 करोड़ रुपये में देश के आठ सर्किलों में एयरसेल के 4जी स्पेक्ट्रम का अधिग्रहण उसकी साख के लिए सकारात्मक है। यह बात मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय रेटिंग एजेंसी मूडीज इनवेस्टर सर्विस की यहां जारी एक रपट में कही गई।

रपट में कहा गया है, “कर्ज थोड़ा बढ़ने के बाद भी स्पेक्ट्रम अधिग्रहण साख-सकारात्मक है, क्योंकि इससे भारती की 4जी पहुंच और ज्यादा बढ़ जाएगी और यह अखिल भारतीय 4जी सेवा प्रदाता बन जाएगी।”

कंपनी ने अभी 14 सर्किलों में 4जी सेवा शुरू की है।

भारती एयरटेल ने पहले जारी एक बयान में कहा था, “भारती एयरटेल और इसकी एक सहायक कंपनी भारती हेक्साकॉम ने एयरसेल और उसकी सहायक कंपनियों डिशनेट वायरलेस और एयरसेल सेल्युलर के साथ 3,500 करोड़ रुपये में आठ स्पेक्ट्रमों में 2300 बैंड 4जी स्पेक्ट्रम के 20 मेगाहट्र्ज के उपयोग का अधिकार खरीदने के लिए निर्णायक समझौता किए हैं।”

आठ सर्किल हैं तमिलनाडु (चेन्नई सहित), बिहार, जम्मू एवं कश्मीर, पश्चिम बंगाल, असम, पूर्वोत्तर, आंध्र प्रदेश और ओडिशा। ये स्पेक्ट्रम 20 सितंबर 2030 तक के लिए वैध हैं।

मूडीज की रपट में कहा गया है, “हमने हालांकि इस बात को ध्यान में रखा है कि आंध्र प्रदेश और ओडिशा सर्किल में स्पेक्ट्रम उपयोग अधिकार की सीमा दूरसंचार विभाग द्वारा की जाने वाली संभावित नीलामी से बदल सकती है।”

एयरटेल के लिए एयरसेल स्पेक्ट्रम अधिग्रहण साख सकारात्मक Reviewed by on . नई दिल्ली, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। भारती एयरटेल द्वारा हाल ही में 3,500 करोड़ रुपये में देश के आठ सर्किलों में एयरसेल के 4जी स्पेक्ट्रम का अधिग्रहण उसकी साख के लिए नई दिल्ली, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। भारती एयरटेल द्वारा हाल ही में 3,500 करोड़ रुपये में देश के आठ सर्किलों में एयरसेल के 4जी स्पेक्ट्रम का अधिग्रहण उसकी साख के लिए Rating:
scroll to top