Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ऑस्ट्रेलिया में पानी की खोज में शौचालय पहुंचने लगे सांप

ऑस्ट्रेलिया में पानी की खोज में शौचालय पहुंचने लगे सांप

सोशल मीडिया पर इन दिनों रसोई के सिंक और पानी निकासी की पाइपों के इर्द-गिर्द सांप निकलने की खबरें छाई हैं। पिछले दो सप्ताह में टाउन्सविले के उत्तरी क्वीन्सलैंड शहर में दो शौचालयों से दो सांपों को निकाला गया।

टाउन्सविले के सांप पकड़ने वाले स्वयंसेवी इलियोट बड्ड ने बुधवार को ऑस्ट्रलियन ब्रोडकास्टिंग कॉरपोरेशन (एबीसी) को बताया, “मुझे जो पहला सांप मिला वह हिल-डुल नहीं रहा था, इसलिए उसे निकालने के लिए हमें शौचालय को खोलना पड़ा।”

उन्होंने कहा, “दूसरे सांप को मैं जब तक पकड़ने पहुंचा, तब तक उसके शरीर का अधिकांश हिस्सा पाइप में समा चुका था, इसलिए मेरे हाथ में केवल उसकी गर्दन ही आई। मैंने जैसे ही अपनी पकड़ थोड़ी ढीली की, वह खुद ब खुद ही बाहर आने लगा।”

जेम्स कुक यूनिवर्सिटी में रेंगने वाले जीवों के विशेषज्ञ लिन श्वार्जकोफ ने कहा, “जैसे ही सूखा बढ़ता है और बरसात की संभावना खत्म होती है, गीली जगहों पर सांपों के पाए जाने की संभावना और अधिक बढ़ती है। “

ऑस्ट्रेलिया में पानी की खोज में शौचालय पहुंचने लगे सांप Reviewed by on . सोशल मीडिया पर इन दिनों रसोई के सिंक और पानी निकासी की पाइपों के इर्द-गिर्द सांप निकलने की खबरें छाई हैं। पिछले दो सप्ताह में टाउन्सविले के उत्तरी क्वीन्सलैंड श सोशल मीडिया पर इन दिनों रसोई के सिंक और पानी निकासी की पाइपों के इर्द-गिर्द सांप निकलने की खबरें छाई हैं। पिछले दो सप्ताह में टाउन्सविले के उत्तरी क्वीन्सलैंड श Rating:
scroll to top