Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ओडिशा सरकार हर मोर्चे पर विफल : भाजपा

ओडिशा सरकार हर मोर्चे पर विफल : भाजपा

भुवनेश्वर, 19 मई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई ने मंगलवार को ओडिशा में सत्तारूढ़, बीजू जनता दल (बीजेडी) पर हमला करते हुए राज्य सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया।

नवीन पटनायक के नेतृत्व में ओडिशा सरकार के एक साल की समाप्ति पर प्रतिक्रिया देते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता बिजय महापात्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री राज्य पर शासन करने में असफल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह वर्ष सरकार के लिए कलंक का वर्ष रहा है, क्योंकि सर्वोच्च न्यायालय और भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) ने क्रमश: अपने कई आदेशों और रपटों में सरकार की गड़बड़ियां उजागर की है।

भाजपा नेता ने कहा कि राज्य सरकार में मंत्री शक्तिहीन बने रहे, जबकि कुछ वरिष्ठ नौकरशाह ताकतवार हो गए।

उन्होंने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का इस बात के लिए भी मजाक उड़ाया कि पिछले 15 सालों के दौरान उन्होंने मीडिया के सामने तथा अन्य कार्यक्रमों में धाराप्रवाह भाषण देने के बजाए लिखित भाषण पढ़ा।

महापात्रा ने सरकार पर आरोप लगाया कि वह राज्य में युवाओं को रोजगार देने में असफल रही। उन्होंने कहा कि सरकार ने राज्य में रोजगार मेले का आयोजन कर सिर्फ 752 लोगों को नियुक्त करने के लिए 135.35 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

उन्होंने 2008-2009 से 2013-2014 के दौरान केंद्र सरकार को लगभग 6,000 करोड़ रुपये लौटाने के लिए भी उनकी खिंचाई की।

ओडिशा सरकार हर मोर्चे पर विफल : भाजपा Reviewed by on . भुवनेश्वर, 19 मई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई ने मंगलवार को ओडिशा में सत्तारूढ़, बीजू जनता दल (बीजेडी) पर हमला करते हुए राज्य सरकार को हर भुवनेश्वर, 19 मई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई ने मंगलवार को ओडिशा में सत्तारूढ़, बीजू जनता दल (बीजेडी) पर हमला करते हुए राज्य सरकार को हर Rating:
scroll to top