Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओला ने दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु की सेडान कारों को किया उन्नत

ओला ने दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु की सेडान कारों को किया उन्नत

नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। मोबाइल एप के जरिए परिवहन क्षेत्र में सेवा देने वाली देश की महत्वपूर्ण सेवा ओला ने मंगलवार को बताया कि दिल्ली, मुम्बई और बेंगलुरु में उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट कैब अनुभव प्रदान करने के लिए उसने अपनी सेडान कारों को उन्नत किया है।

कंपनी ने मंगलवार को एक बयान जारी कर बताया कि उपभोक्ताओं को बेहतरीन सेवाएं उपलब्ध कराने के प्रयास में चालकों के प्रशिक्षण एवं वाहनों की गुणवत्ता में पर्याप्त निवेश किया गया है। इन तीन शहरों में ‘प्राइम राइड’ की बुकिंग करने वाले उपभोक्ता उच्च गुणवत्ता की सेडान राइड का लुत्फ उठा सकेंगे, साथ ही वे ऑनबोर्ड 4 जी वाई-फाई तथा कुशल एवं प्रशिक्षित ड्राइवरों की सेवाओं से भी लाभान्वित हो सकेंगे। कंपनी का कहना है कि ओला प्राइम वर्तमान में बाजार में उपलब्ध एकमात्र वाई-फाई कैब है।

ओला के मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ) रघुवेश सरूप ने बताया, “ओला प्राइम हमेशा से उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान कर रही है और आज ज्यादातर उपभोक्ताओं के लिए निजी परिवहन का सबसे पसंदीदा विकल्प बन चुकी है। पिछले 6-8 महीनों के दौरान इस कैटेगरी से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए हमने तीन शहरों में सेडान कैटेगरी को प्राइम में अपग्रेड करने का फैसला लिया है।”

ओला ने दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु की सेडान कारों को किया उन्नत Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। मोबाइल एप के जरिए परिवहन क्षेत्र में सेवा देने वाली देश की महत्वपूर्ण सेवा ओला ने मंगलवार को बताया कि दिल्ली, मुम्बई और बेंगलुरु नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। मोबाइल एप के जरिए परिवहन क्षेत्र में सेवा देने वाली देश की महत्वपूर्ण सेवा ओला ने मंगलवार को बताया कि दिल्ली, मुम्बई और बेंगलुरु Rating:
scroll to top