Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में वकील की गोली मारकर हत्या

बिहार में वकील की गोली मारकर हत्या

भागलपुर, 15 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के भागलपुर जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम नवगछिया न्यायालय के एक वरिष्ठ वकील की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के अनुसार, नवगछिया न्यायालय के वकील प्रमोद राय अपनी मारुति कार से कोर्ट से वापस अपने घर जा रहे थे। इसी क्रम में दयालपुर विद्यालय के पास जाइलो गाड़ी पर सवार अपराधियों ने पहले मारुति कार को ठोकर मारी और उसके बाद वकील प्रमोद को गाड़ी से खींचकर गोली मारकर हत्या कर दी।

नवगछिया के पुलिस अधीक्षक पंकज सिन्हा ने बताया कि बदमाशों की कार को घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी से जब्त कर लिया। गाड़ी में तीन बैग मिले हैं, जिनमें किताबें हैं। बताया जा रहा है कि हमलावर कम उम्र के थे। फिलहाल इस हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

बिहपुर के मंडवा गांव के रहनेवाले वकील प्रमोद राय की पत्नी रेणु देवी इस बार बिहपुर से जिला परिषद का चुनाव भी लड़ रही हैं।

बिहार में वकील की गोली मारकर हत्या Reviewed by on . भागलपुर, 15 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के भागलपुर जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम नवगछिया न्यायालय के एक वरिष्ठ वकील की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर भागलपुर, 15 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के भागलपुर जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम नवगछिया न्यायालय के एक वरिष्ठ वकील की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर Rating:
scroll to top