Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओला शटल ने एनसीआर में 10 हजार लोगों को सेवा दी

ओला शटल ने एनसीआर में 10 हजार लोगों को सेवा दी

नई दिल्ली, 1 जनवरी (आईएएनएस)। कैब सेवा मोबाइल एप ओला ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर जश्न मनाने वाले करीब 10 हजार लोगों को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में यात्रा सुविधा दी। ओला ने 50 मार्गो पर शटल सेवा संचालित की और इससे 10,000 से ज्यादा लोग लाभान्वित हुए, जिन्हें रात 12:30 से 2:30 बजे के बीच उनके घर पहुंचाया गया।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ओला ने दिल्ली-एनसीआर में 50 मार्गो पर 500 से ज्यादा ओला शटल की व्यवस्था की थी।

कंपनी ने दिल्ली में पांच सबसे लोकप्रिय स्थानों कनॉट प्लेस, हौज खास गांव, सेलेक्ट सिटी वॉक, साकेत तथा गुड़गांव के साइबर हब और लेजर वैली के 150 से ज्यादा रेस्तरांओं और पबों के साथ साझेदारी की थी।

इसके अलावा देश भर में नववर्ष की पूर्व संध्या पर ओला एप पर 10 लाख से ज्यादा बुकिंग अनुरोध प्राप्त हुए।

ओला शटल में कई तरह की सुविधाओं का इंतजाम किया गया था, जैसे हर शटल में एक सुरक्षा अधिकारी, सभी पिक-अप पॉइन्ट्स पर कई सुरक्षा अधिकारी, त्वरित रिस्पॉन्स टीमें, निर्बाध संचार के लिए केंद्रीय नियंत्रण कक्ष तथा आपातकालीन स्थिति में तुरन्त कार्रवाई। वाहनों में मौजूद सुरक्षा अधिकारियों ने सुनिश्चित किया कि हर उपयोगकर्ता को उसके अपार्टमेन्ट के गेट तक सुरक्षित पहुंचाया जाए।

ओला में उपाध्यक्ष-नवीन पहल संदीप साहनी ने कहा, “नव वर्ष की पूर्व संध्या पर दिल्ली-एनसीआर के मुख्य पार्टी गंतव्यों पर मौजूद ओला शटल्स ने हजारों लोगों को नए साल में सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाया। हमें खुशी है कि कंपनी हर उपभोक्ता के नववर्ष के जश्न का एक हिस्सा बनी।”

द्वारका सेक्टर 9 के निवासी विपिन धींगरा ने कहा, “हम नए साल का जश्न मनाने के लिए साकेत पार्टी मनाने के लिए गए थे। पब से बाहर आने के बाद हम घर लौटना चाहते थे, हमें खुशी है कि ओला शटल ने हम सभी दोस्तों को हमारे घरों तक ड्रॉप सर्विस उपलब्ध कराई। केवल 50 रुपये में हम ओला शटल में बैठ कर सुरक्षित अपने घर तक पहुंच गए। मैं तो यही कहूंगा कि 2016 की शुरुआत शानदार रही।”

ओला शटल ने एनसीआर में 10 हजार लोगों को सेवा दी Reviewed by on . नई दिल्ली, 1 जनवरी (आईएएनएस)। कैब सेवा मोबाइल एप ओला ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर जश्न मनाने वाले करीब 10 हजार लोगों को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में नई दिल्ली, 1 जनवरी (आईएएनएस)। कैब सेवा मोबाइल एप ओला ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर जश्न मनाने वाले करीब 10 हजार लोगों को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में Rating:
scroll to top