Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » किम की इच्छा का सम्मान करते हैं कान्ये

किम की इच्छा का सम्मान करते हैं कान्ये

लॉस एंजेलिस, 30 जनवरी (आईएएनएस)। रैपर कान्ये वेस्ट का कहना है कि परिवार को और आगे बढ़ाना है या नहीं, इस मसले पर वह पत्नी किम कर्दशियां की इच्छा का सम्मान करते हैं।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, कान्ये ने माना कि जब सवाल परिवार को और आगे बढ़ाने का हो, तो वह किम की इच्छा का सम्मान करते हैं। किम द्वारा सार्वजनिक रूप से यह बताने के बाद कि वे दोनों दोबारा माता-पिता बनने की कोशिश कर रहे हैं, कान्ये ने उनका साथ दिया।

कान्ये ने ‘द एलन डिजेनेरेस शो’ पर कहा, “हां, हम संतान सुख पाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं वही चाहता हूं, जो किम चाहती हैं।”

कान्ये ने माना कि उन्होंने शादी के बाद अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में मुंह बंद रखना सीख लिया है। वह जोर देते हैं कि किम व बेटी नॉर्थ को पाकर उन्हें एक बेहतर इंसान बनने में मदद मिली।

किम की इच्छा का सम्मान करते हैं कान्ये Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 30 जनवरी (आईएएनएस)। रैपर कान्ये वेस्ट का कहना है कि परिवार को और आगे बढ़ाना है या नहीं, इस मसले पर वह पत्नी किम कर्दशियां की इच्छा का सम्मान करते ह लॉस एंजेलिस, 30 जनवरी (आईएएनएस)। रैपर कान्ये वेस्ट का कहना है कि परिवार को और आगे बढ़ाना है या नहीं, इस मसले पर वह पत्नी किम कर्दशियां की इच्छा का सम्मान करते ह Rating:
scroll to top