Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केजरीवाल के कार्यालय पर सीबीआई छापे से ममता अचंभित (लीड-1)

केजरीवाल के कार्यालय पर सीबीआई छापे से ममता अचंभित (लीड-1)

कोलकाता, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी और दफ्तर सील करने की कार्रवाई पर हैरानी व्यक्त की।

ममता ने मंगलवार को माल्दा जिले के गजोल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “उन लोगों ने आज (मंगलवार) दिल्ली के मुख्यमंत्री के कार्यालय पर छापेमारी के लिए सीबीआई भेजा। आखिर वे ऐसा क्यों कर रहे हैं?”

ममता ने केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर प्रत्यक्ष तौर पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस उन लोगों की तरह नहीं है, जो राजनीतिक लाभ के लिए धर्म का सहारा लेते हैं।

ममता ने कहा, “हम उन पार्टियों की तरह नहीं हैं, जो राजनीतिक हित के लिए धर्म का सहारा लेना पसंद करती हैं। मैं सारे जहां से अच्छा, हिंदोस्तां हमारा में विश्वास करती हूं।”

पश्चिम बंगाल के ऋण भुगतान फंड में कटौती पर केंद्र सरकार पर हमले को और तीखा करते हुए ममता ने कहा कि उनकी पार्टी इस मुद्दे पर अपना विरोध और तेज करेगी।

इससे पहले ममता ने सीबीआई छापे पर त्वरित प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया था, “मुख्यमंत्री कार्यालय को सील किए जाने की कार्रवाई से मैं अचंभित हूं।”

ममता के ट्वीट के जवाब में केजरीवाल ने कहा, “ममता दी, यह अघोषित आपातकाल है।”

केजरीवाल के कार्यालय पर सीबीआई छापे से ममता अचंभित (लीड-1) Reviewed by on . कोलकाता, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय पर केंद्रीय जांच ब्यूरो ( कोलकाता, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय पर केंद्रीय जांच ब्यूरो ( Rating:
scroll to top