Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केरल उपचुनाव : शुरुआती दौर की मतगणना में आईयूएमएल आगे

केरल उपचुनाव : शुरुआती दौर की मतगणना में आईयूएमएल आगे

मल्लापुरम (केरल), 17 अप्रैल (आईएएनएस)। केरल की मल्लापुरम लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव की सोमवार को हो रही मतगणना के शुरुआती चरण में आईयूएमएल के दिग्गज और निर्वतमान विधायक पी.के. कुन्हालीकुट्टी आगे चल रहे हैं।

मतगणना सुबह आठ बजे शुरू हुई थी और इसमें कुन्हालीकुट्टी 13,000 से भी अधिक मतों से बढ़त बनाए हुए हैं।

दूसरे स्थान पर मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के स्थानीय निकाय के सदस्य और युवा नेता एम.बी. फैजल हैं, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार एन. श्रीप्रकाश तीसरे स्थान पर हैं।

मल्लापुरम सीट निर्वतमान सांसद और आईयूएमएल के नेता ई. अहमद के निधन के बाद रिक्त हो गई थी।

मल्लापुरम जिला आईयूएमएल का गढ़ है और 2014 के चुनाव में अहमद ने 1.94 लाख वोटों के भारी अंतर से इस सीट पर जीत हासिल की थी।

लेकिन 2016 विधानसभा चुनाव के दौरान आईयूएमएल के विधायकों का जीत का अंतर कम हो गया था। हालांकि पार्टी ने सभी सात विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की थी।

केरल उपचुनाव : शुरुआती दौर की मतगणना में आईयूएमएल आगे Reviewed by on . मल्लापुरम (केरल), 17 अप्रैल (आईएएनएस)। केरल की मल्लापुरम लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव की सोमवार को हो रही मतगणना के शुरुआती चरण में आईयूएमएल के दिग्गज और निर्व मल्लापुरम (केरल), 17 अप्रैल (आईएएनएस)। केरल की मल्लापुरम लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव की सोमवार को हो रही मतगणना के शुरुआती चरण में आईयूएमएल के दिग्गज और निर्व Rating:
scroll to top