Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केरल में एसएफआई नेता की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

केरल में एसएफआई नेता की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

कोच्चि, 18 जुलाई (आईएएनएस)। केरल के एक कॉलेज में वामपंथी छात्र संगठन एसएफआई के एक सदस्य की हत्या के प्रमुख संदिग्ध को दो सप्ताह तक चली तलाश के बाद आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मोहम्मद अली को केरल-कर्नाटक सीमा से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। उससे पूछताछ जारी है।

पुलिस के मुताबिक, अली दो जुलाई को 19 वर्षीय अभिमन्यु की हत्या का आरोपी है। महाराजा कॉलेज की दीवारों पर भित्तिचित्र की जगह को लेकर एसएफआई और कैंपस फ्रंट ऑफ इंडिया समूह के बीच विवाद में यह हत्या हुई थी।

दो जुलाई की घटना के बाद अली अपने परिवार के साथ अलप्पुझा जिले में स्थित अपने घर से फरार हो गया था।

पुलिस ने पहले कहा था कि इस हत्या में 15 लोग प्रत्यक्ष तौर पर शामिल थे जिसमें चार गिरफ्तार हुए हैं। छह अन्य लोगों को हत्या में शामिल मुख्य दोषियों की मदद के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

नए अकादमिक वर्ष के शुरू होने से पहले दोनों समूहों के बीच दीवारों पर लेखन व भित्तिचित्र बनाने को लेकर विवाद हुआ था।

केरल में एसएफआई नेता की हत्या का आरोपी गिरफ्तार Reviewed by on . कोच्चि, 18 जुलाई (आईएएनएस)। केरल के एक कॉलेज में वामपंथी छात्र संगठन एसएफआई के एक सदस्य की हत्या के प्रमुख संदिग्ध को दो सप्ताह तक चली तलाश के बाद आखिरकार गिरफ् कोच्चि, 18 जुलाई (आईएएनएस)। केरल के एक कॉलेज में वामपंथी छात्र संगठन एसएफआई के एक सदस्य की हत्या के प्रमुख संदिग्ध को दो सप्ताह तक चली तलाश के बाद आखिरकार गिरफ् Rating:
scroll to top