Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केरल सौर पैनल घोटाला : चांडी लेंगे कानूनी सहारा

केरल सौर पैनल घोटाला : चांडी लेंगे कानूनी सहारा

कन्नूर, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने कहा कि वह सौर पैनल घोटाला मामले में कानूनी सहायता लेंगे। वर्ष 2013 में हुए इस घोटाले में बतौर आरोपी चांडी का नाम आया था।

चांडी ने पत्रकारों को कहा, “मुझे किसी चीज का डर नहीं है, क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। जिस मामले में हम सभी को फंसाया गया है, उसकी रिपोर्ट में क्या है, यह जानना स्वाभाविक है।”

केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन ने पहले ही न्यायाधीश जी. शिवराजन आयोग की रिपोर्ट सार्वजनिक करने से इनकार कर दिया है। सरकार ने चांडी को इस मामले में मुख्य अभियुक्त बनाया है।

उन्होंने कहा, “हम यह जानना चाहते हैं कि हमें किस आधार पर मामले में फंसाया गया है और किस आधार पर और किस सबूत की बिनाह पर हमें फंसाया गया है। मुझे पता है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए मैं यह जानना चाहता हूं कि किसने सभी सबूत मुहैया कराए हैं।”

चांडी ने कहा, “सूचना का अधिकार (आरटीआई) के तहत रिपोर्ट की कॉपी मांगेंगे, अगर नहीं मिली तो, मैं कानूनी सहायता लूंगा।”

केरल के मुख्यमंत्री विजयन ने पिछले सप्ताह सेवानिवृत्त न्यायाधीश न्यायमूर्ति जी. शिवराजन द्वारा सौर घोटाले की रिपोर्ट की अनुशंसा पर इस मामले में जांच की घोषणा की थी।

मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद पुलिस महानिदेशक राजेश दीवान की अध्यक्षता में चांडी और कई कांग्रेस नेताओं के खिलाफ आपराधिक और यौन उत्पीड़न से संबंधित विशेष जांच टीम (एसआईटी) गठित की गई थी।

चांडी के समर्थन में सोशल मीडिया अभियान हैशटैग स्टैंडविदओसी लांच किया गया है।

चांडी के एक परिजन ने आईएएनएस को बताया, “हैशटैग स्टैंडविदओसी अभियान उनके उत्साही समर्थक ने लांच किया है।”

केरल सौर पैनल घोटाला : चांडी लेंगे कानूनी सहारा Reviewed by on . कन्नूर, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने कहा कि वह सौर पैनल घोटाला मामले में कानूनी सहायता लेंगे। वर्ष 2013 में हुए इस घोटाले में बत कन्नूर, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने कहा कि वह सौर पैनल घोटाला मामले में कानूनी सहायता लेंगे। वर्ष 2013 में हुए इस घोटाले में बत Rating:
scroll to top