Sunday , 12 May 2024

Home » खेल » कोई भी मुझे भ्रष्ट नहीं कह सकता : ब्लाटर

कोई भी मुझे भ्रष्ट नहीं कह सकता : ब्लाटर

ज्यूरिख, 1 जुलाई (आईएएनएस)। भ्रष्टाचार और मनी लांडरिंग के गंभीर आरोपों से घिरी फुटबाल की विश्व नियामक संस्था के अध्यक्ष सेप ब्लाटर ने खुद को भ्रष्ट कहने वाले लोगों को बुधवार को चुनौती दी कि वे उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को साबित करें।

गौरतलब है कि अमेरिकी संघीय जांच एजेंसी एफबीआई ने अमेरिकी न्याय प्रणाली के समक्ष फीफा के नौ अधिकारियों के खिलाफ मई में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है।

अधिकारियों पर गंभीर वित्तीय अपराधों, जिसमें मनी लांडरिंग और धोखाधड़ी के आरोप हैं।

वेबसाइट ‘गोल डॉट कॉम’ के अनुसार, ब्लाटर पांचवीं बार फीफा अध्यक्ष चुने गए, हालांकि चुने जाने के दो दिन बाद ही अप्रत्याशित तरीके से अपने इस्तीफे की घोषणा कर दी।

हालांकि ब्लाटर अब दावा कर रहे हैं कि फीफा में हुए भ्रष्टाचार से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

ब्लाटर ने कहा, “लोग मुझ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए किन शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें उसका अंदाजा नहीं है। जो कोई भी मुझ पर भ्रष्ट होने का आरोप लगा रहा है, उसे पहले यह साबित करना चाहिए।”

कोई भी मुझे भ्रष्ट नहीं कह सकता : ब्लाटर Reviewed by on . ज्यूरिख, 1 जुलाई (आईएएनएस)। भ्रष्टाचार और मनी लांडरिंग के गंभीर आरोपों से घिरी फुटबाल की विश्व नियामक संस्था के अध्यक्ष सेप ब्लाटर ने खुद को भ्रष्ट कहने वाले लो ज्यूरिख, 1 जुलाई (आईएएनएस)। भ्रष्टाचार और मनी लांडरिंग के गंभीर आरोपों से घिरी फुटबाल की विश्व नियामक संस्था के अध्यक्ष सेप ब्लाटर ने खुद को भ्रष्ट कहने वाले लो Rating:
scroll to top