Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » गवाहों को प्रभावित कर रहे पचौरी : शिकायतकर्ता

गवाहों को प्रभावित कर रहे पचौरी : शिकायतकर्ता

नई दिल्ली, 19 मई (आईएएनएस)। द एनर्जी एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट (टेरी) के निदेशक आर.के. पचौरी के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराने वाली महिला अनुसंधान विश्लेषक ने मंगलवार को दिल्ली उच्च न्यायालय को बताया कि पचौरी इस मामले में गवाहों को प्रभावित कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने पचौरी की जमानत रद्द करने की मांग की।

न्यायमूर्ति सुनीता गुप्ता ने इस संदर्भ में दिल्ली पुलिस और पचौरी को नोटिस जारी किया और बुधवार तक उनसे इस पर जवाब मांगा।

वकील प्रशांत मेदीरत्ता ने न्यायमूर्ति गुप्ता को बताया कि यदि पचौरी को इसी तरह आजाद घूमने दिया गया तो निष्पक्ष और उचित जांच कभी भी नहीं की जा सकती।

महिला ने आरोप लगाए हैं कि ऐसे कुछ सशक्त साक्ष्य हैं, जिससे पता चलता है कि पचौरी ने जमानत का दुरुपयोग किया है।

वकील ने अदालत को बताया, “पुलिस ने कुछ दस्तावेजों के साथ निचली अदालत में याचिका दायर कर कहा कि पचौरी ने जमानत के समय उन पर लगाए विभिन्न शर्तो का उल्लंघन किया है। इसके साथ ही उन्होंने गवाहों को भी प्रभावित करने की कोशिश की है। पुलिस ने यहां तक कहा कि वह उनके साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं।”

मेदीरत्ता ने कहा कि पचौरी एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं, जो पिछले 34 सालों से टेरी के शीर्ष पद पर काबिज रहे हैं। वह इसके अधिकारियों के संपर्क में हैं और गवाहों को प्रभावित कर रहे हैं।

गवाहों को प्रभावित कर रहे पचौरी : शिकायतकर्ता Reviewed by on . नई दिल्ली, 19 मई (आईएएनएस)। द एनर्जी एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट (टेरी) के निदेशक आर.के. पचौरी के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराने वाली महिला अनुसंधान विश्लेष नई दिल्ली, 19 मई (आईएएनएस)। द एनर्जी एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट (टेरी) के निदेशक आर.के. पचौरी के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराने वाली महिला अनुसंधान विश्लेष Rating:
scroll to top