Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गेंदबाजों को रणनीति का सम्मान करना होगा : मोर्गन

गेंदबाजों को रणनीति का सम्मान करना होगा : मोर्गन

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन को उम्मीद है कि उनके गेंदबाज बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले विश्व कप के पहले मुकाबले में रणनीति के तहत ही गेंदबाजी करेंगे।

वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी काफी मजबूत है। उनके पास क्रिस गेल, जॉनसन चार्ल्स, आंद्रे फ्लेचर, मार्लन सैमुएल्स, डारन सैमी, ड्वाएन ब्रावो और आंद्रे रसेल जैसे तूफानी बल्लेबाज हैं, जो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर सकते हैं।

इंग्लैंड के पास लियम प्लंकट, रीसी टोपले और डेविड विले के रूप में अच्छे तेज गेंदबाज हैं। वहीं, आदिल राशिद और मोइन अली के रूप में दो अच्छे स्पिनर हैं।

मोर्गन ने मंगलवार को मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, “वेस्टइंडीज में काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। वह अच्छी टीम रही है। मेरे हिसाब से एक युवा टीम होने के नाते हमें अपना सवेश्रेष्ठ खेल खेलना होगा और अपनी रणनीति को अंजाम देना होगा। हमारे पास योजनाएं हैं और हमें उनके मुताबिक खेलना होगा।”

मोर्गन ने कहा है कि टूर्नामेंट से पहले लय में आना बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा, “टूर्नामेंट से पहले लय में आना जरूरी होता है क्योंकि टी-20 आत्मविश्वास और लय का खेल है। जब आप आत्मविश्वास और लय में रहते हैं तो सबकुछ अच्छा रहता है लेकिन जब आप इसे वापस पाने की कोशिश करते हैं तो काफी समस्या आती है।”

गेंदबाजों को रणनीति का सम्मान करना होगा : मोर्गन Reviewed by on . मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन को उम्मीद है कि उनके गेंदबाज बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले विश्व कप के पहले मुका मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन को उम्मीद है कि उनके गेंदबाज बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले विश्व कप के पहले मुका Rating:
scroll to top