Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गोल्फ : लाहिड़ी को प्रेसिडेंट्स कप में अपेक्षा से बेहतर परिणाम की उम्मीद

गोल्फ : लाहिड़ी को प्रेसिडेंट्स कप में अपेक्षा से बेहतर परिणाम की उम्मीद

इंचियोन (दक्षिण कोरिया), 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। शीर्ष भारतीय गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी को अंतर्राष्ट्रीय गोल्फ टीम में ‘फनी मैन’ के रूप में देखा जा रहा है, लेकिन लाहिड़ी अगले सप्ताह अमेरिकी टीम के खिलाफ होने वाले प्रेसिडेंट्स कप मुकाबले में अपने प्रदर्शन से टीम के साथी खिलाड़ियों को कड़ा जवाब देना चाहते हैं।

एशियन टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट में शीर्ष वरीय लाहिड़ी प्रेसिडेंट्स कप में अमेरिकी प्रतिद्वंद्वी युगल जिम्मी वॉकर और रिकी फाउलर के खिलाफ थाईलैंड के थोंकचाई जैदी के साथ जोड़ा बनाएंगे।

प्रत्येक दो वर्ष पर होने वाला प्रेसिडेंट्स कप गुरुवार से जैक निकलौस गोल्फ क्लब में शुरू हो रहा है और लाहिड़ी टूर्नामेंट में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं।

अंतर्राष्ट्रीय टीम के कप्तान जिम्बाब्वे के निक प्राइस ने कहा, “लाहिड़ी के आने से टीम का मूड हल्का हुआ है। अनेक खिलाड़ियों को पता ही नहीं था कि लाहिड़ी कितने मजाकिया हैं, लेकिन उनमें हंसी-मजाक करने की अच्छी काबिलियत है और वह टूर्नामेंट में खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।”

उप कप्तान के. जे. चोई ने कहा, “वह बहुत ही मजाकिया व्यक्ति हैं। उनका टीम में होना अच्छी बात है। वह लंबे शॉट लगाते हैं और बहुत आक्रामक अंदाज में खेलते हैं। वह इस सप्ताह अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

28 वर्षीय लाहिड़ी पिछले तीन दिनों से अंतर्राष्ट्रीय टीम के साथ हैं और जेसन डे, एडम स्कॉट और लुइस ऊस्थूइजेन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ इस बीच उन्होंने करीबी और बेहतरीन समय बिताए।

अपने मजाकिया स्वभाव के विपरीत लाहिड़ी गुरुवार से टूर्नामेंट के शुरू होते ही अपने खेल को गंभीर हो जाने वाले हैं।

प्रेसिडेंट्स कप में पदार्पण कर रहे लाहिड़ी ने कहा, “चलिए अच्छी बात है, कोई तो है जो मुझे मजाकिया समझता है। हंसी मजाक का माहौल अच्छा होता है। अभी हल्के-फुल्के पल बिताने का वक्त है, क्योंकि एक बार टूर्नामेंट शुरू हो गया तो हम सभी का ध्यान खिताब जीतने पर होगा।”

गोल्फ : लाहिड़ी को प्रेसिडेंट्स कप में अपेक्षा से बेहतर परिणाम की उम्मीद Reviewed by on . इंचियोन (दक्षिण कोरिया), 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। शीर्ष भारतीय गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी को अंतर्राष्ट्रीय गोल्फ टीम में 'फनी मैन' के रूप में देखा जा रहा है, ल इंचियोन (दक्षिण कोरिया), 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। शीर्ष भारतीय गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी को अंतर्राष्ट्रीय गोल्फ टीम में 'फनी मैन' के रूप में देखा जा रहा है, ल Rating:
scroll to top