Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » गोवा : अमेरिकी पर्यटक की मौत का मामला विधानसभा में उठा

गोवा : अमेरिकी पर्यटक की मौत का मामला विधानसभा में उठा

पणजी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा विधानसभा में बुधवार को एक अमेरिकी पर्यटक के विवादास्पद मौत का मामला उठा। पीड़ित कार्टन होल्ट की मंगलवार शाम यहां से 35 किलोमीटर दूर कोरगाव गांव में मौत हो गई थी।

मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर और पुलिस अधिकारियों ने यह दावा किया था कि वह धान के खेत में दौड़ रहा था, और कीचड़ में धंस जाने से उसकी मौत हो गई।

विपक्ष के नेता प्रताप सिंह राणे ने विधानसभा में कहा कि अगर राज्य में इसी प्रकार पर्यटकों की मौत होती रही तो यहां लोग आना बंद कर देंगे। जवाब में पारसेकर ने कहा, “मुझे बताया गया है कि गांव वाले उसका पीछा कर रहे थे और धान के खेत में कीचड़ में गिरकर दम घुटने से उसकी मौत हो गई। मैं इस संबंध में और छानबीन करूंगा।”

एक प्रत्यक्षदर्शी ने नाम न बताने की शर्त पर कहा, “कोरगाव के लोग उसे चोर समझ कर उसका पीछा कर रहे थे। वह दौड़ते-दौड़ते धान के खेत में चला गया। जहां गिरने से उसकी मौत हो गई। वहां कीचड़ में दम घुटने से उसकी मौत हुई थी।”

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, पीड़ित मानसिक रूप से परेशान था। वहीं एक पुलिस अधिकारी ने भी आईएएनएस से कहा कि उसकी जान कीचड़ में दम घुटने से हुई है।

गोवा : अमेरिकी पर्यटक की मौत का मामला विधानसभा में उठा Reviewed by on . पणजी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा विधानसभा में बुधवार को एक अमेरिकी पर्यटक के विवादास्पद मौत का मामला उठा। पीड़ित कार्टन होल्ट की मंगलवार शाम यहां से 35 किलोमीटर द पणजी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा विधानसभा में बुधवार को एक अमेरिकी पर्यटक के विवादास्पद मौत का मामला उठा। पीड़ित कार्टन होल्ट की मंगलवार शाम यहां से 35 किलोमीटर द Rating:
scroll to top