Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘चमेली की शादी’ के रीमेक में सोनाक्षी ही क्यों?

‘चमेली की शादी’ के रीमेक में सोनाक्षी ही क्यों?

मुंबई, 28 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म-निर्देशक विनय सप्रू और राधिका राव 1989 की फिल्म ‘चमेली की शादी’ का रीमेक बनाना चाहते हैं। उनका मानना है कि सोनाक्षी सिन्हा मूल फिल्म की मुख्य अभिनेत्री अमृता सिंह द्वारा निभाए गए किरदार के साथ न्याय कर सकती हैं।

विनय सप्रू ने आईएएनएस को बताया, “मैं ‘चमेली की शादी’ का रीमेक सोनाक्षी सिन्हा के साथ बनाना पसंद करूंगा। सोनाक्षी इंडस्ट्री का खूबसूरत चेहरा हैं। सोनाक्षी अमृता की भूमिका को ठीक ढंग से निभा सकती हैं।”

बासु चटर्जी द्वारा निर्देशित क्लासिक फिल्म ‘चमेली की शादी’ में अनिल कपूर और अमृता सिंह मुख्य भूमिका में थे।

यह पूछे जाने पर की फिल्म बनाने की प्रेरणा कहां से मिली? विनय सप्रू ने कहा, “वर्तमान फिल्म निर्माता दीपक मुकुट (‘सनम तेरी कसम’ के निर्माता)हैं, उनके पास इस फिल्म का अधिकार है और जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो हम इसका रीमेक बनाने को उत्साहित थे।”

उन्होंने बताया, “हमने स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है और स्क्रिप्ट तैयार है। फिल्म को आज के समय के अनुकूल बनाने की कोशिश कर रहे हैं।”

‘चमेली की शादी’ के रीमेक की शूटिंग इस साल से शुरू होगी।

‘चमेली की शादी’ के रीमेक में सोनाक्षी ही क्यों? Reviewed by on . मुंबई, 28 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म-निर्देशक विनय सप्रू और राधिका राव 1989 की फिल्म 'चमेली की शादी' का रीमेक बनाना चाहते हैं। उनका मानना है कि सोनाक्षी सिन्हा मूल मुंबई, 28 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म-निर्देशक विनय सप्रू और राधिका राव 1989 की फिल्म 'चमेली की शादी' का रीमेक बनाना चाहते हैं। उनका मानना है कि सोनाक्षी सिन्हा मूल Rating:
scroll to top