Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » चीनी नौसैनिक बेड़े की मिस्र यात्रा समाप्त

चीनी नौसैनिक बेड़े की मिस्र यात्रा समाप्त

इस अवसर पर मिस्र में चीन के प्रभारी राजदूत की कियानजिन, दूतावास से संबद्ध सैन्य विशेषज्ञ यू हेबो, महावाणिज्यदूत शू नानशान और मिस्र में रह रहे चीनी नागरिक तथा ऐसी संस्थाओं के कर्मचारी एवं प्रतिनिधि मौजूद थे, जिन्हें चीन सरकार से अनुदान मिलता है। कार्यक्रम में मीडियाकर्मी भी मौजूद थे।

इस दौरे के दौरान बेड़े के कमांडर वांग जियानशून, बेड़े के कमीसरेट (सेना रसद विभाग) कमांडर ये जियानलिन, की कियानजिन, यू हेबो और शू नानशान के साथ एलेक्जेंड्रिया में अज्ञात सैनिकों की कब्र पर गए और युद्ध के दौरान शहीद हुए नौसेनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसके बाद उन्होंने मिस्र के नौसेना कमांडर उसामाह, चीफ ऑफ स्टाफ अहमद और सेना के अन्य प्रमुख अधिकारियों और सरकारी अधिकारियों से मुलाकात की।

इस बेड़े ने सोमालिया के समुद्री क्षेत्रों और अदन की खाड़ी में चार महीने के मिशन के बाद अपनी विश्वभर की यात्रा शुरू की थी।

चीनी नौसैनिक बेड़े की मिस्र यात्रा समाप्त Reviewed by on . इस अवसर पर मिस्र में चीन के प्रभारी राजदूत की कियानजिन, दूतावास से संबद्ध सैन्य विशेषज्ञ यू हेबो, महावाणिज्यदूत शू नानशान और मिस्र में रह रहे चीनी नागरिक तथा ऐस इस अवसर पर मिस्र में चीन के प्रभारी राजदूत की कियानजिन, दूतावास से संबद्ध सैन्य विशेषज्ञ यू हेबो, महावाणिज्यदूत शू नानशान और मिस्र में रह रहे चीनी नागरिक तथा ऐस Rating:
scroll to top