Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » चेन्नई बाढ़ पीड़ितों को आईएमए व ‘लाइब्रेट’ का मुफ्त परामर्श

चेन्नई बाढ़ पीड़ितों को आईएमए व ‘लाइब्रेट’ का मुफ्त परामर्श

नई दिल्ली, 13 दिसंबर (आईएएनएस)। भयानक बाढ़ के बाद जीवन को सामान्य बनाने के लिए जूझ रहे चेन्नई वासियों की मदद के लिए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन चिकित्सक परामर्श मंच और अपने डिजिटल पार्टनर लाइब्रेट की मदद से शहर के लोगों को मुफ्त चिकित्सकीय परामर्श की सुविधा दे रहा है।

चेन्नई और आसपास के क्षेत्रों के लोग टोल फ्री नंबर ‘180030020672’ पर कॉल करके या लाइब्रेट के मोबाइल ऐप या वेबसाइट पर कोड ‘चेन्नई रिलीफ’ का प्रयोग करके चिकित्सकीय सलाह ले सकते हैं।

आईएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. ए. मरतड पिल्लई और हार्ट केयर फाउंडेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष डॉ. के.के. अग्रवाल ने कहा, “बारिश और बाढ़ के बाद चेन्नई और आसपास के लोग कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं। हम अपनी स्थानीय और प्रदेश शाखा के जरिए हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। हमने स्वयंसेवी चिकित्सकों की एक टीम भी भेजी है जो मौके पर आपातकालीन मेडिकल सेवाएं भी देगी। लाइब्रेट द्वारा जारी किए गए टोल फ्री नंबर से भी लोगों को काफी मदद मिलेगी।”

लाइब्रेट के सीईओ सौरभ अरोड़ा ने कहा, “बाढ़ आपदा के बाद परेशानियां झेल रहे चेन्नई के लोगों के लिए हम अपने विशेषज्ञों की सेवाएं पहुंचा रहे हैं, ताकि बाढ़ के बाद उनके स्वास्थ्य पर कोई संकट न आए।”

यह हेल्पलाइन अगले दो महीनों तक सोमवार से शनिवार सुबह नौ बजे से लेकर शाम छह बजे तक नौ घंटे के लिए उपलब्ध रहेगी।

चेन्नई बाढ़ पीड़ितों को आईएमए व ‘लाइब्रेट’ का मुफ्त परामर्श Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 दिसंबर (आईएएनएस)। भयानक बाढ़ के बाद जीवन को सामान्य बनाने के लिए जूझ रहे चेन्नई वासियों की मदद के लिए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) भारत के सबसे नई दिल्ली, 13 दिसंबर (आईएएनएस)। भयानक बाढ़ के बाद जीवन को सामान्य बनाने के लिए जूझ रहे चेन्नई वासियों की मदद के लिए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) भारत के सबसे Rating:
scroll to top