Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » चैम्पियंस लीग टी-20 पर अंतिम निर्णय नहीं ले सका बीसीसीआई

चैम्पियंस लीग टी-20 पर अंतिम निर्णय नहीं ले सका बीसीसीआई

कोलकाता, 25 मई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट के खत्म करने पर अभी कोई अंतिम फैसला नहीं ले सका है। एक अधिकारी ने बताया कि अभी और विचार-विमर्श के बाद बोर्ड इस पर कोई फैसला लेगा।

बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा, “हम अब तक चैम्पियंस लीग पर किसी फैसले पर नहीं पहुंच सके हैं। यह सिर्फ मीडिया की अटकलबाजी है कि टूर्नामेंट के खत्म किया जा रहा है।”

अनुराग ने कहा, “हम अभी इस पर विचार कर रहे हैं। हम क्रिकेट के हित को देखते हुए ही कोई फैसला लेंगे। हम प्रसारकों के हित को देखते हुए कोई फैसला नहीं करेंगे। अगर प्रशंसकों की टूर्नामेंट में कोई रूचि नहीं है, तो इसे जारी रखने में कोई समझदारी नहीं है।”

उल्लेखनीय है कि चैम्पियंस लीग टी-20 हर वर्ष पूरी दुनिया के शीर्ष घरेलू क्लबों के बीच आयोजित होने वाला टूर्नामेंट है।

अनुराग ने कहा कि घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी को अगले वर्ष आईपीएल की नीलामी तक के लिए टाल दिया गया है।

बांग्लादेश दौरे से पहले भारतीय टीम के कोच और निदेशक को लेकर मीडिया में छाई अटकलों पर अनुराग ने कहा, “हमने बांग्लादेश दौरे के लिए टीम का चयन कर लिया है। हम जल्द ही सहायक कर्मचारियों के बारे में भी फैसला ले लेंगे।”

चैम्पियंस लीग टी-20 पर अंतिम निर्णय नहीं ले सका बीसीसीआई Reviewed by on . कोलकाता, 25 मई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट के खत्म करने पर अभी कोई अंतिम फैसला नहीं ले सका है। एक अधिकारी कोलकाता, 25 मई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट के खत्म करने पर अभी कोई अंतिम फैसला नहीं ले सका है। एक अधिकारी Rating:
scroll to top