Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चोटिल मकसूद बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय, टी-20 श्रृंखला से बाहर

चोटिल मकसूद बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय, टी-20 श्रृंखला से बाहर

लाहौर, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शोएब मकसूद बाएं हाथ में फ्रैक्चर के कारण बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टी-20 और एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तानी टीम अगले सप्ताह बांग्लादेश दौरे के लिए रवाना होगी।

वेबसाइट क्रिकइंफो के अनुसार टी-20 टीम में पहले ही शामिल किए जा चुके साद नसीम एकदिवसीय टीम में उनकी जगह लेंगे।

बांग्लादेश दौरे के लिए पाकिस्तानी टीम का अभ्यास शिविर लाहौर में मंगलवार से शुरू हो गया और मकसूद ने भी इसमें हिस्सा लिया था। यहीं अभ्यास के दौरान उन्होंने हाथ में दर्द की शिकायत की। जांच में उनकी कलाई की हड्डी में फ्रैक्चर का पता चला।

इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शाहरयार खान से चर्चा कर मुख्य चयनकर्ता हारून राशिद ने नसीम को एकदिवसीय टीम में शामिल करने का फैसला किया। नसीम ने पाकिस्तान की ओर से तीन अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच खेले हैं लेकिन अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय में उन्हें अभी पदार्पण करना है।

पाकिस्तान की टीम 13 अप्रैल को बांग्लादेश पहुंचेगी और तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का पहला मैच 17 अप्रैल को खेला जाएगा। दूसरा एकदिवसीय 19 अप्रैल जबकि तीसरा 22 अप्रैल को खेला जाएगा। एक मात्र टी-20 मैच 24 अप्रैल को खेला जाना है।

इसके बाद पाकिस्तान और बांग्लादेश दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी खेलेंगे।

चोटिल मकसूद बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय, टी-20 श्रृंखला से बाहर Reviewed by on . लाहौर, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शोएब मकसूद बाएं हाथ में फ्रैक्चर के कारण बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टी-20 और एकदिवसीय मैचों की श लाहौर, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शोएब मकसूद बाएं हाथ में फ्रैक्चर के कारण बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टी-20 और एकदिवसीय मैचों की श Rating:
scroll to top