Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » छग : अंबेडकर अस्पताल के जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर

छग : अंबेडकर अस्पताल के जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर

अस्ताल प्रबंधन ने विशेष कार्य दिवस पर अपनी सेवा देने वाले डॉक्टरों से विशेष सेवा की अपील की है।

डॉ. भीमराव अंबेडकर स्मृति चिकित्सालय के जूनियर डॉक्टर अपनी 8 मांगों को लेकर हड़ताल पर हैं। उन्होंने कहा कि मुख्य मांगों में पिछले दिनों किडनी वार्ड में हुए मारपीट के आरोपी को जमानत दिए जाने के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील करने, मरीजों के साथ रहने वाले परिजनों की संख्या सुनिश्चित करने, वाडरें में सुरक्षा गार्ड की तैनाती करने, सभी वाडरें में सीसीटीवी लगाने, वार्ड में हर वक्त सिक्युरिटी गार्ड के राउंड लगाने, स्टाफ की कमियों को दूर करने, अस्पताल परिसर में बने पुलिस चौकी में पुलिस बल तैनात करने और वाडरें में इमरजेंसी हेल्पलाइन देने की मांग की है।

हालांकि जूनियर डॉक्टरों ने आपात सेवा सुबह 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक सुचारु संचालन करने का निर्णय लिया है।

अस्पताल चिकित्सालय की जनसंपर्क अधिकारी शुभ्रा सिंह ठाकुर ने कहा कि जूनियर डॉक्टरों के हड़ताल में रहने से किसी प्रकार की अव्यवस्था नहीं है। हड़ताल की सूचना मिलने पर सारे विभागाध्यक्ष को व्यवस्था सुचारु बनाए रखने कहा गया था। सुबह 8 से रात 8 बजे तक हड़ताल में जाने की सूचना प्राप्त हुई है। रात 8 बजे के बाद के लिए सभी विभागाध्यक्ष कार्यों की रूपरेखा तय कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, इस दौरान विशेष कार्य दिवस पर अपनी सेवा देने वाले डॉक्टर भी अस्पताल में मौजूद हैं।

छग : अंबेडकर अस्पताल के जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर Reviewed by on . अस्ताल प्रबंधन ने विशेष कार्य दिवस पर अपनी सेवा देने वाले डॉक्टरों से विशेष सेवा की अपील की है।डॉ. भीमराव अंबेडकर स्मृति चिकित्सालय के जूनियर डॉक्टर अपनी 8 मांग अस्ताल प्रबंधन ने विशेष कार्य दिवस पर अपनी सेवा देने वाले डॉक्टरों से विशेष सेवा की अपील की है।डॉ. भीमराव अंबेडकर स्मृति चिकित्सालय के जूनियर डॉक्टर अपनी 8 मांग Rating:
scroll to top