Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » छत्तीसगढ़ की वेगा का ‘जय गंगाजल’ में सशक्त किरदार

छत्तीसगढ़ की वेगा का ‘जय गंगाजल’ में सशक्त किरदार

भिलाई, 7 मार्च (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के भिलाई की वेगा टमोटिया ने फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की चर्चित फिल्म ‘जय गंगाजल’ में सशक्त महिला का किरदार निभाया है। इस फिल्म में वेगा एक किसान की बेटी सुनीता की भूमिका में हैं।

फिल्म में करीब पांच मिनट के अपने किरदार में सुनीता भू-माफियाओं से अपने हक की लड़ाई-लड़ती नजर आ रही हैं।

वेगा के पिता शिशिर टमोटिया व माता ममता टमोटिया भिलाई के तालपुरी कॉलोनी के लोटस के बंगला नंबर-32 में रहते हैं। छत्तीसगढ़ के कोरबा में जन्मी वेगा की स्कूली व उच्च शिक्षा ऑस्ट्रेलिया के सिडनी व आईआईएम-बेंगलोर में हुई।

वेगा के पिता शिशिर ने बताया कि वर्ष 2007 से उनकी बेटी बॉलीवुड सहित तेलुगू व तमिल फिल्मों में काम कर रही हैं। शिशिर एनटीपीसी, कोरबा व महाराष्ट्र इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

वेगा ‘जय गंगाजल’ सहित चार हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा, तमिल फिल्म ‘सरोजा’, ‘पसंगा’ व ‘वन्नम’ और तेलुगु फिल्म ‘हैप्पी-हैप्पी गा’ में मुख्य नायिका की भूमिका अदा की है।

वेगा कैडबरी चॉकलेट, डेल, ब्लड डोनेशन एवेरनेस के विज्ञापन भी कर चुकी हैं।

छत्तीसगढ़ की वेगा का ‘जय गंगाजल’ में सशक्त किरदार Reviewed by on . भिलाई, 7 मार्च (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के भिलाई की वेगा टमोटिया ने फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की चर्चित फिल्म 'जय गंगाजल' में सशक्त महिला का किरदार निभाया है। इस फिल भिलाई, 7 मार्च (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के भिलाई की वेगा टमोटिया ने फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की चर्चित फिल्म 'जय गंगाजल' में सशक्त महिला का किरदार निभाया है। इस फिल Rating:
scroll to top