Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » छत्तीसगढ़ के सुकमा में मुठभेड़, 8 नक्सली घायल

छत्तीसगढ़ के सुकमा में मुठभेड़, 8 नक्सली घायल

बस्तर आईजी विवेकानंद सिन्हा कहा कि मुठभेड़ के दौरान नक्सली कवर फायर देते हुए जंगलों की ओर भाग निकले। मौके पर सर्चिग के दौरान आईईडी सहित भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री जब्त की गई है। इसको नक्सलियों के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन प्रहार -2 की एक बड़ी कामयाबी के रूप में देखा जा रहा है।

आईजी सिन्हा ने कहा कि डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त टीम सर्चिग पर निकली थी। इस टीम ने नक्सलियों के मिल्रिटी बटालियन का कैंप तबाह कर दिया। अभी टीम जंगलों से वापस कैंप नहीं लौटी है। इस कारण ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी।

दूसरी तरफ, कोंडागांव पुलिस ने आज नक्सलियों की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया। पुलिस ने 5-5 किलो के आईईडी (टिफिन व पाइप बम), डेटोनेटर, बिजली वायर बरामद किया है। ग्रामीणों की जागरूकता और सूझबूझ से बड़को से आदनार के बीच नक्सलियों के बिछाए आईईडी को बरामद किया गया। दरअसल नक्सलियों ने बड़े हादसे को अंजाम देने की तैयारी कर रखी थी, लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

छत्तीसगढ़ के सुकमा में मुठभेड़, 8 नक्सली घायल Reviewed by on . बस्तर आईजी विवेकानंद सिन्हा कहा कि मुठभेड़ के दौरान नक्सली कवर फायर देते हुए जंगलों की ओर भाग निकले। मौके पर सर्चिग के दौरान आईईडी सहित भारी मात्रा में विस्फोटक बस्तर आईजी विवेकानंद सिन्हा कहा कि मुठभेड़ के दौरान नक्सली कवर फायर देते हुए जंगलों की ओर भाग निकले। मौके पर सर्चिग के दौरान आईईडी सहित भारी मात्रा में विस्फोटक Rating:
scroll to top