Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जबलपुर में रिश्वत लेते लेखपाल गिरफ्तार

जबलपुर में रिश्वत लेते लेखपाल गिरफ्तार

जबलपुर, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के जबलपुर में लोकायुक्त पुलिस के एक दल ने रविवार को सहकारिता विभाग के उप पंजीयक कार्यालय में पदस्थ लेखपाल राकेश शुक्ला को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

लोकायुक्त के निरीक्षक प्रभात शुक्ला ने आईएएनएस को बताया है कि लक्ष्मण राय नामक व्यक्ति जबलपुर में आयुक्त कार्यालय में पदस्थ रहते हुए गृह निर्माण समिति में भूखंड आवंटित कराया था, मगर समिति के अध्यक्ष ने उनकी सदस्यता खत्म कर दी। इसके खिलाफ राय ने उप पंजीयक के न्यायालय में वाद दायर किया, जिस पर उन्हें स्थगन मिल गया।

शुक्ल के अनुसार, उप पंजीयक कार्यालय के लेखपाल राकेश शुक्ल ने स्थगन की प्रति देने के एवज में 10 हजार रुपये रिश्वत मांगी। इस पर राय ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त जबलपुर के कार्यालय में शिकायत की।

शिकायत के परीक्षण के बाद लोकायुक्त के दल ने रविवार को शुक्ल को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। बाद में प्रकरण दर्ज कर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

जबलपुर में रिश्वत लेते लेखपाल गिरफ्तार Reviewed by on . जबलपुर, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के जबलपुर में लोकायुक्त पुलिस के एक दल ने रविवार को सहकारिता विभाग के उप पंजीयक कार्यालय में पदस्थ लेखपाल राकेश शुक्ला जबलपुर, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के जबलपुर में लोकायुक्त पुलिस के एक दल ने रविवार को सहकारिता विभाग के उप पंजीयक कार्यालय में पदस्थ लेखपाल राकेश शुक्ला Rating:
scroll to top