Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जम्मू एवं कश्मीर में सैन्य शिविर में घुसे आतंकवादी, मुठभेड़ जारी(लीड-1)

जम्मू एवं कश्मीर में सैन्य शिविर में घुसे आतंकवादी, मुठभेड़ जारी(लीड-1)

श्रीनगर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर राज्य में आतंकवादियों ने बुधवार को एक सैन्य शिविर पर हमला किया, जिसमें एक जवान घायल हो गया। मुठभेड़ अभी भी जारी है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मुठभेड़ में एक जवान के घायल होने की बात कही, जबकि अन्य पुलिस सूत्रों ने सैनिक के शहीद होने की बात कही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एजाज अहमद ने संवाददाताओं को बताया कि बुधवार को पाकिस्तान की सीमा से लगते कुपवाड़ा जिले के तंगधार शहर में दो-तीन आतंकवादी 3/1 गोरखा राइफल्स के सैन्य शिविर में घुस आए।

अधिकारी ने कहा कि आतंकवादी हमले के बाद शिविर में स्थित पेट्रोल डिपो में आग लग गई।

उन्होंने कहा, “आतंकवादियों को मार गिराने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है। हमारी रिपोर्टों के अनुसार, एक सैनिक घायल हुआ है।”

अन्य पुलिस सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि सैन्य शिविर में जारी मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया और तीन अन्य सैनिक घायल हुए हैं।

सैन्य शिविर में घुसे आतंकवादियों को मार गिराने के लिए पैरा-कमांडो और हेलीकॉप्टरों को तैनात किया गया है।

जम्मू एवं कश्मीर में सैन्य शिविर में घुसे आतंकवादी, मुठभेड़ जारी(लीड-1) Reviewed by on . श्रीनगर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर राज्य में आतंकवादियों ने बुधवार को एक सैन्य शिविर पर हमला किया, जिसमें एक जवान घायल हो गया। मुठभेड़ अभी भी जारी है श्रीनगर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर राज्य में आतंकवादियों ने बुधवार को एक सैन्य शिविर पर हमला किया, जिसमें एक जवान घायल हो गया। मुठभेड़ अभी भी जारी है Rating:
scroll to top