Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जम्मू में ट्रेन सेवाएं दूसरे दिन भी स्थगित

जम्मू में ट्रेन सेवाएं दूसरे दिन भी स्थगित

जम्मू, 21 फरवरी (आईएएनएस)। हरियाणा में चल रहे जाट आंदोलन की वजह से जम्मू में रविवार को लगातार दूसरे दिन भी ट्रेन सेवाएं स्थगित रहीं।

उत्तरी रेलवे के एक अधिकारी ने यहां आईएएनएस को बताया, “देश के अन्य हिस्सों से जम्मू शहर, कटरा कस्बे और अन्य जगहों को आने-जाने वाले सभी ट्रेनें आज (रविवार) स्थगित रहेंगी।”

हरियाणा के छह जिलों में आरक्षण की मांग को लेकर जारी आंदोलन की वजह से कानून-व्यवस्था प्रभावित होने के चलते यहां रविवार को यातायात के अन्य अंतर-राज्यीय निजी व सार्वजनिक साधन भी स्थगित रहे।

अंतर-राज्यीय परिवहन सेवाओं के स्थगित होने की वजह से रियासी जिले में हजारों यात्री फंसे हुए हैं। इनमें से अधिकांश माता वैष्णो मंदिर में मत्था टेकने आए श्रद्धालु हैं।

अधिकारियों ने रविवार को पोलियो दिवस होने की वजह से कटरा और जम्मू रेलवे स्टेशन पर फंसे यात्रियों और श्रद्धालुओं के बच्चों को पोलियो की दवा पिलाने के लिए विशेष इंतजाम किए।

देशव्यापी पल्स पोलियो कार्यक्रम के हिस्से के रूप में 21 फरवरी को पोलियो-रोधी दिवस घोषित किया गया है।

जम्मू में ट्रेन सेवाएं दूसरे दिन भी स्थगित Reviewed by on . जम्मू, 21 फरवरी (आईएएनएस)। हरियाणा में चल रहे जाट आंदोलन की वजह से जम्मू में रविवार को लगातार दूसरे दिन भी ट्रेन सेवाएं स्थगित रहीं।उत्तरी रेलवे के एक अधिकारी न जम्मू, 21 फरवरी (आईएएनएस)। हरियाणा में चल रहे जाट आंदोलन की वजह से जम्मू में रविवार को लगातार दूसरे दिन भी ट्रेन सेवाएं स्थगित रहीं।उत्तरी रेलवे के एक अधिकारी न Rating:
scroll to top