Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » जयशंकर के दौरे से पहले पाकिस्तान पहुंचे बासित

जयशंकर के दौरे से पहले पाकिस्तान पहुंचे बासित

इस्लामाबाद, 26 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने भारतीय विदेश सचिव एस.जयशंकर के इस्लामाबाद दौरे के मद्देनजर विचार-विमर्श के लिए भारत में मौजूद अपने उच्चायुक्त अब्दुल बासित को तलब किया।

बासित इस्लामाबाद पहुंच चुके हैं और जयशंकर के साथ होने वाली वार्ता की तैयारी कर रहे विदेश मंत्रालय के अधिकारियों को जानकारी द रहे हैं।

डॉन के अनुसार, सूत्रों ने बताया कि बासित प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनके मुख्य सलाहकार सरताज अजीज से मुलाकात कर सकते हैं।

ऐसी संभावना है कि वह दोनों देशों के बीच के वर्तमान मुद्दे की जानकारी देंगे।

सूत्रों के अनुसार, भारत सरकार ने जयशंकर और शरीफ के बीच बैठक कराए जाने की इच्छा जाहिर की है और इस मामले में इस्लामाबाद की प्रतिक्रिया का इंतजार किया जा रहा है।

सूत्रों ने बताया कि भारतीय विदेश सचिव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से उनके पाकिस्तानी समकक्ष को महत्वपूर्ण संदेश देंगे।

वार्ता कवर करने के लिए कई भारतीय पत्रकारों के भी इस्लामाबाद पहुंचने की संभावना है।

जयशंकर के दौरे से पहले पाकिस्तान पहुंचे बासित Reviewed by on . इस्लामाबाद, 26 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने भारतीय विदेश सचिव एस.जयशंकर के इस्लामाबाद दौरे के मद्देनजर विचार-विमर्श के लिए भारत में मौजूद अपने उच्चायुक्त अब्दु इस्लामाबाद, 26 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने भारतीय विदेश सचिव एस.जयशंकर के इस्लामाबाद दौरे के मद्देनजर विचार-विमर्श के लिए भारत में मौजूद अपने उच्चायुक्त अब्दु Rating:
scroll to top