Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » जीत को बदले के तौर पर नहीं देखता : मुर्तजा

जीत को बदले के तौर पर नहीं देखता : मुर्तजा

मीरपुर (बांग्लादेश), 19 जून (आईएएनएस)। बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा का मानना है कि भारत के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच की जीत को विश्व कप क्वार्टर फाइनल में हुई हार के बदले के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए।

बांग्लादेश की वेबसाइट बीडीन्यूज 24 डॉट कॉम के अनुसार मेजबान टीम ने शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में भारत पर मिली 79 रनों की जीत के साथ तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में मुर्तजा ने कहा, “खेल में बदले की जगह नहीं होनी चाहिए। हम सभी इंसान हैं और क्रिकेट खेलते हैं। ऐसे में बदले की बात नहीं होनी चाहिए।”

गौरतलब है कि मेलबर्न में विश्व कप-2015 के क्वार्टर फाइनल में बांग्लादेश को भारत से 109 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। उस मुकाबले के बाद दोनों टीमें पहली बार एकदिवसीय मैच में आमने-सामने थी।

मुर्तजा ने कहा, “हम निश्चित तौर पर जीत के लिए खेलते हैं और मैं बस यही चाहता हूं। मैदान पर मैच के दौरान कई चीजें होती हैं लेकिन आखिर में हम सभी एक ही होटल में जाते हैं और साथ समय बिताते हैं।”

बांग्लादेश इस जीत के साथ एकदिवसीय रैंकिंग में वेस्टइंडीज से ऊपर सातवें पायदान पर पहुंच गया और चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 में क्वालीफाई करने की टीम की संभावना बढ़ गई है।

मुर्तजा ने कहा, “मैंने पहले भी कहा कि हम मैच दर मैच आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। मुझे सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि खिलाड़ियों ने भी इसे गंभीरता से लिया और सबकुछ हमारी योजना के अनुसार हुआ।”

जीत को बदले के तौर पर नहीं देखता : मुर्तजा Reviewed by on . मीरपुर (बांग्लादेश), 19 जून (आईएएनएस)। बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा का मानना है कि भारत के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच की जीत को विश्व कप क्वार्टर फाइनल में ह मीरपुर (बांग्लादेश), 19 जून (आईएएनएस)। बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा का मानना है कि भारत के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच की जीत को विश्व कप क्वार्टर फाइनल में ह Rating:
scroll to top