Sunday , 12 May 2024

Home » व्यापार » जेट एयरवेज की 75 फीसदी हिस्सेदारी बेचने बोली आमंत्रित

जेट एयरवेज की 75 फीसदी हिस्सेदारी बेचने बोली आमंत्रित

नई दिल्ली/मुंबई, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। कर्ज तले दबी विमान सेवा प्रदाता कंपनी जेट एयरवेज के कर्जदाताओं ने सोमवार को कंपनी की बिक्री के लिए बोली (एक्सप्रेशन ऑफ इंटेरेस्ट) आमंत्रित की।

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) द्वारा जारी दस्तावेज के अनुसार, कंपनी की 31.2 फीसदी से लेकर 75 फीसदी तक हिस्सेदारी बेचने की पेशकश की गई है।

दस्तावेज में कहा गया है कि भारतीय रिजर्व बैंक के दिशानिर्देश का अनुपालन करते हुए कर्जदाता कंपनी के संकट का समाधान करने के लिए एक समाधान योजना बनाने की प्रक्रिया में हैं। साथ ही, कंपनी के नियंत्रण व प्रबंधन में किए गए बदलाव में भी शामिल हैं।

एसबीआई कर्जदाताओं के समूह में अग्रणी है।

बोली का मकसद कंपनी के बारे में सूचना प्रदान करना है, ताकि इसमें रुचि रखने वाले पक्ष अपनी बोली लगाने से पहले प्रस्ताव के बारे में समीक्षा कर सकें।

निविदा सौंपने की अवधि 10 अप्रैल तक निर्धारित की गई है।

जेट एयरवेज की 75 फीसदी हिस्सेदारी बेचने बोली आमंत्रित Reviewed by on . नई दिल्ली/मुंबई, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। कर्ज तले दबी विमान सेवा प्रदाता कंपनी जेट एयरवेज के कर्जदाताओं ने सोमवार को कंपनी की बिक्री के लिए बोली (एक्सप्रेशन ऑफ इंटे नई दिल्ली/मुंबई, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। कर्ज तले दबी विमान सेवा प्रदाता कंपनी जेट एयरवेज के कर्जदाताओं ने सोमवार को कंपनी की बिक्री के लिए बोली (एक्सप्रेशन ऑफ इंटे Rating:
scroll to top