Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » जेपी दत्ता के निर्देशन में काम करना सम्मान की बात : दीपिका कक्कड़

जेपी दत्ता के निर्देशन में काम करना सम्मान की बात : दीपिका कक्कड़

मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पलटन’ के साथ बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत के लिए तैयार टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ का कहना है कि दिग्गज फिल्म निर्माता जेपी दत्ता के निर्देशन में काम करना सम्मान की बात है।

दीपिका ने आईएएनएस को बताया, “जे.पी. दत्ता सर द्वारा निर्देशित फिल्म में काम करने का मौका मिलना मेरे लिए एक सौभाग्य और सम्मान की बात है। यह वास्तव में मेरे लिए एक सम्मान है क्योंकि हम उनकी फिल्मों को देखकर बड़े हुए हैं।”

अभिनेत्री का कहना है कि ‘पलटन’ की शूटिंग के दिन काफी अनुभव वाले रहे।

अपनी भूमिका के बारे में दीपिका ने कहा, “‘पलटन’ ‘बॉर्डर’की तरह युद्ध पर आधारित फिल्म है। मैं सीमावर्ती मोर्चे पर जाने वाले सैनिक की बेटियों में से एक हूं। मैं गुरमीत (गुरमीत चौधरी) के विपरीत भूमिका निभा रही हूं।”

‘पलटन’ सात सितंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म 1967 के नाथू ला और चो ला सैन्य संघर्ष पर आधारित है। यह युद्ध सिक्किम सीमा से सटे इलाके में हुआ था।

इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, सिद्धांत कपूर, लव सिन्हा और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

जेपी दत्ता के निर्देशन में काम करना सम्मान की बात : दीपिका कक्कड़ Reviewed by on . मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। युद्ध पर आधारित फिल्म 'पलटन' के साथ बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत के लिए तैयार टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ का कहना है कि दिग्गज फिल्म मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। युद्ध पर आधारित फिल्म 'पलटन' के साथ बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत के लिए तैयार टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ का कहना है कि दिग्गज फिल्म Rating:
scroll to top