Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » झांसी रेलवे स्टेशन की निगरानी करेंगे 56 कैमरे

झांसी रेलवे स्टेशन की निगरानी करेंगे 56 कैमरे

झांसी रेलवे स्टेशन पर फिलहाल जो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनमें से ज्यादातर खराब हैं। इनके कंट्रोल रूम में भी कभी कम्प्यूटर खराब होता है तो कभी वहां तैनात कर्मी ड्यूटी से लापता हो जाता है। ऐसे में तीसरी आंख की निगरानी भी बेकार साबित होती है।

रेलवे के अधिकारियों ने अब झांसी स्टेशन परिसर में विभिन्न स्थानों पर कुल 56 सीसीटीवी कैमरे लगाने का निर्णय लिया है। इसके लिए एक कंपनी से बातचीत भी हो गई है। फिलहाल अभी तक कैमरे लगाए जाने का कार्य शुरू नहीं हो सका है। इन सभी कैमरों का नियंत्रण कक्ष प्लेटफार्म नंबर 6 पर बनाया जाना प्रस्तावित है।

रेलवे के महाप्रबंधक 24 नवंबर को इलाहाबाद से झांसी आएंगे। उनसे नियंत्रण कक्ष का शुभारंभ कराने की योजना है। अधिकारी अपनी ओर से प्रयासरत हैं कि नियत समय तक सभी कार्य पूरे हो जाएं।

झांसी रेलवे स्टेशन की निगरानी करेंगे 56 कैमरे Reviewed by on . झांसी रेलवे स्टेशन पर फिलहाल जो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनमें से ज्यादातर खराब हैं। इनके कंट्रोल रूम में भी कभी कम्प्यूटर खराब होता है तो कभी वहां तैनात कर्मी ड झांसी रेलवे स्टेशन पर फिलहाल जो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनमें से ज्यादातर खराब हैं। इनके कंट्रोल रूम में भी कभी कम्प्यूटर खराब होता है तो कभी वहां तैनात कर्मी ड Rating:
scroll to top