Monday , 29 April 2024

Home » विश्व » टिलरसन को ट्रंप के फैसले से अवगत करा दिया गया था : व्हाइट हाउस

टिलरसन को ट्रंप के फैसले से अवगत करा दिया गया था : व्हाइट हाउस

वाशिंगटन, 15 मार्च (आईएएनएस)। व्हाइट हाउस के एक शीर्ष अधिकारी का कहना है कि रेक्स टिलरसन को विदेश मंत्री के पद से बर्खास्त किए जाने के राष्ट्रपति ट्रंप के फैसले से अवगत करा दिया गया था।

व्हाइट हाउस के प्रवक्ता राज शाह ने कहा कि टिलरसन को बीते शुक्रवार को इस बारे में सूचित कर दिया गया था।

हालांकि, अमेरिका के अंडर सेक्रेटरी स्टीव गोल्डस्टेन ने मंगलवार को कहा कि टिलरसन बर्खास्त किए जाने के फैसले से वाकिफ नहीं थे।

शाह ने बुधवार को सिन्हुआ को बताया, “मैं इस बारे में कोई अंदेशा नहीं जताऊंगा कि टिलरसन का नजरिया क्या था लेकिन इतना कहूंगा कि उन्हें शुक्रवार को राष्ट्रपति के फैसले के बारे में सूचित कर दिया गया था।”

रिपब्लिकन सीनेटर रैंड पॉल ने बुधवार को कहा कि वह सीआईए प्रमुख के तौर पर माइक पोम्पियो के स्थान पर जीना हास्पेल की नियुक्ति का विरोध करेंगे।

गौरतलब है कि रेक्स टिलरसन के स्थान पर सीआईए प्रमुख माइक पोम्पियो को विदेश मंत्री नियुक्त किया गया है और हास्पेल को सीआईए टीम के नेतृत्व की जिम्मेदारी दी गई है।

टिलरसन को ट्रंप के फैसले से अवगत करा दिया गया था : व्हाइट हाउस Reviewed by on . वाशिंगटन, 15 मार्च (आईएएनएस)। व्हाइट हाउस के एक शीर्ष अधिकारी का कहना है कि रेक्स टिलरसन को विदेश मंत्री के पद से बर्खास्त किए जाने के राष्ट्रपति ट्रंप के फैसले वाशिंगटन, 15 मार्च (आईएएनएस)। व्हाइट हाउस के एक शीर्ष अधिकारी का कहना है कि रेक्स टिलरसन को विदेश मंत्री के पद से बर्खास्त किए जाने के राष्ट्रपति ट्रंप के फैसले Rating:
scroll to top