Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टीम का संतुलन मेरे लिए प्राथमिकता : धोनी

टीम का संतुलन मेरे लिए प्राथमिकता : धोनी

मेलबर्न, 18 जनवरी (आईएएनएस)। बल्ले से अपनी फॉर्म वापस पा कर भारत को आस्ट्रेलिया में पहली द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीताने वाले अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि उनके लिए टीम में संतुलन प्राथमिकता है और इसलिए वह किसी भी स्थान पर खेलने को तैयार हैं।

धोनी ने कहा कि वह चाहे नंबर-4 या नंबर-6 पर खेलें उनके लिए टीम का संतुलन प्राथमिकता है। धोनी ने इस सीरीज के तीनों मैचों में अर्धशतक जमाए हैं और इसी कारण उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

धोनी ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, “यह धीमी विकेट थी इसलिए आपनी मर्जी से खुलकर शॉट खेलना आसान नहीं था। मैच को आखिरी तक ले जाना जरूरी था। अच्छी गेंदबाजी कर रहे गेंदबाजों को मारना आसान नहीं था, इसलिए रणनीति यह थी जिसमें केदार जाधव ने अच्छा साथ दिया।”

पूर्व कप्तान ने कहा, “मैं चाहे नंबर-4 पर खेलूं या नंबर-6 पर, मेरे लिए जरूरी है कि टीम का संतुलन बना रहे। मेरे लिए अहम है कि मैं वहां बल्लेबाजी करूं जहां टीम मुझे चाहती है। मैं नंबर-6 पर भी बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं।”

भारत ने तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की है।

टीम का संतुलन मेरे लिए प्राथमिकता : धोनी Reviewed by on . मेलबर्न, 18 जनवरी (आईएएनएस)। बल्ले से अपनी फॉर्म वापस पा कर भारत को आस्ट्रेलिया में पहली द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीताने वाले अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने मेलबर्न, 18 जनवरी (आईएएनएस)। बल्ले से अपनी फॉर्म वापस पा कर भारत को आस्ट्रेलिया में पहली द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीताने वाले अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने Rating:
scroll to top