Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ट्रंप ने मूर का समर्थन करने की संभावना से इनकार नहीं किया

ट्रंप ने मूर का समर्थन करने की संभावना से इनकार नहीं किया

वाशिंगटन, 22 नवंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रिपब्लिकन पार्टी के रॉय मूर का सीनेट के उम्मीदवार के रूप में समर्थन करने की संभावना से इनकार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि ऊपरी सदन में किसी ‘लिबरल’ की तुलना में कोई भी विकल्प बेहतर है।

हाल के दिनों में मूर पर आठ महिलाओं ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, ट्रंप ने मंगलवार को रिक्त अलबामा सीनेट सीट के लिए मूर के डेमोक्रेटिक पार्टी प्रतिद्वंद्वी का जिक्र करते हुए कहा, “मैं निश्चित रूप से आपको एक बात बता सकता हूं कि हमें वहां ‘लिबरल’ शख्स की जरूरत नहीं है..एक डेमोक्रेट (डग) जोन्स।”

उन्होंने कहा, “मैंने उनके रिकॉर्ड को देखा है..यह अपराध के मामलों में भयावह है। सीमाओं पर भयावह है। मैं आपको बता सकता हूं कि हमें किसी ऐसे शख्स की जरूरत नहीं है जो अपराध, सीमा, सेना और दूसरे संशोधन के मामले में खराब साबित होगा।”

पूर्व न्यायाधीश मूर पर आठ महिलाओं ने 1970 के दशक के दौरान जब उनमें से कुछ 14 से 18 साल की थी, यौन दुव्यर्वहार करने का आरोप लगाया है। ट्रंप का बयान इन आरोपों को लगाए जाने के बाद आया है।

मूर ने इन आरोपों से साफ इनकार किया है।

ट्रंप ने कहा कि पिछले 48 घंटों में जो कुछ भी हुआ, उससे उन्होंने (मूर) इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि ऐसा नहीं हुआ है और आपको उनकी बात भी सुननी चाहिए।

ट्रंप ने मूर का समर्थन करने की संभावना से इनकार नहीं किया Reviewed by on . वाशिंगटन, 22 नवंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रिपब्लिकन पार्टी के रॉय मूर का सीनेट के उम्मीदवार के रूप में समर्थन करने की संभावना से इनकार न वाशिंगटन, 22 नवंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रिपब्लिकन पार्टी के रॉय मूर का सीनेट के उम्मीदवार के रूप में समर्थन करने की संभावना से इनकार न Rating:
scroll to top