Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » डब्ल्यूडब्ल्यूई में हिस्सा लेने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान कवीता

डब्ल्यूडब्ल्यूई में हिस्सा लेने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान कवीता

नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। दक्षिण एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता कविता दास को एमएई यंग क्लासिक में स्पर्धा के लिए चुना गया है और वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान हैं।

वल्र्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) ने गुरुवार को इसकी घोषणा की।

इस साल अप्रैल में कविता ने डब्ल्यूडब्ल्यूई दुबई ट्राईआउट में हिस्सा लिया था और अपने मजबूत प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

कविता अब डब्ल्यूडब्ल्यूई में पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान बनकर एक नया इतिहास रचेंगी। वह इस स्पर्धा में 31 शीर्ष प्रतिस्पर्धियों से मुकाबला करेंगी।

इस अवसर के बारे में कविता ने कहा, “मैं डब्ल्यूडब्ल्यूई के महिला टूर्नामेंट में पहुंचने वाली पहली भारतीय बनकर गर्व महसूस कर रही हूं। आशा है कि मैं इस मंच का इस्तेमाल अन्य महिलाओं को प्रेरित करने के लिए करूं।”

डब्ल्यूडब्ल्यूई के मेई यंग क्लासिक टूर्नामेंट का आयोजन 13-14 जुलाई को फ्लोरीडा के ओरलैंडो के फुल सेल लाइव में होगा।

डब्ल्यूडब्ल्यूई में हिस्सा लेने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान कवीता Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। दक्षिण एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता कविता दास को एमएई यंग क्लासिक में स्पर्धा के लिए चुना गया है और वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस ट नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। दक्षिण एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता कविता दास को एमएई यंग क्लासिक में स्पर्धा के लिए चुना गया है और वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस ट Rating:
scroll to top