Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष की नियुक्ति मेरी मंजूरी के बगैर : उपराज्यपाल

डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष की नियुक्ति मेरी मंजूरी के बगैर : उपराज्यपाल

नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली में उपराज्यपाल नजीब जंग ने बुधवार को कहा कि यहां आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार ने दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की नई अध्यक्ष की नियुक्ति के लिए उनसे मंजूरी नहीं ली।

उपराज्यपाल कार्यालय की ओर से जारी बयान में यह भी कहा गया है कि महिला आयोग की अध्यक्ष के रूप में स्वाति मालीवाल की नियुक्ति दिल्ली सरकार के अधिकार क्षेत्र से बाहर है।

उपराज्यपाल कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा, “दिल्ली सरकार ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष की नियुक्ति के संबंध में उपराज्यपाल से मंजूरी नहीं ली। उन्होंने (उपराज्यपाल) सरकार को पत्र लिखकर कहा है कि यह नियुक्ति ‘अधिकार क्षेत्र के उल्लंघन’ का मामला है।”

उपराज्यपाल नजीब जंग और दिल्ली सरकार के बीच विवादास्पद मुद्दों में यह ताजातरीन मामला है।

आप के नेता नवीन जयहिंद की पत्नी मलीवाल आरटीआई कार्यकर्ता हैं। उन्होंने सोमवार को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष का पदभार संभाला।

डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष की नियुक्ति मेरी मंजूरी के बगैर : उपराज्यपाल Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली में उपराज्यपाल नजीब जंग ने बुधवार को कहा कि यहां आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार ने दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की नई अध् नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली में उपराज्यपाल नजीब जंग ने बुधवार को कहा कि यहां आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार ने दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की नई अध् Rating:
scroll to top