Sunday , 28 April 2024

Home » भारत » तूफान पीड़ितों को लेकर सरकार गंभीर नहीं : मांझी

तूफान पीड़ितों को लेकर सरकार गंभीर नहीं : मांझी

गया, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने यहां शुक्रवार कहा कि नीतीश कुमार सरकार बिहार के पूवरेतर हिस्से में आए तूफान से हुई तबाही के बाद लोगों को राहत पहुंचाने को लेकर गंभीर नहीं है। उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की।

गया में शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कोसी त्रासदी के बाद आज भी पीड़ितों के पुनर्वास के लिए आया पैसा पड़ा हुआ है, लेकिन लोगों को सहायता नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि सिर्फ पैसा दे देने से समस्या का हल नहीं होगा।

उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से समस्या के स्थायी समाधान की मांग की और प्रभावित इलाकों का सर्वेक्षण कर पीड़ितों को तत्काल राहत पहुंचाने का अनुरोध किया है।

सत्ताधारी पार्टी जनता दल-युनाइटेड से निष्कासित नेता मांझी ने कहा कि उनकी पार्टी हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा (हम) बिहार विधानसभा की सभी 243 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने बिहार में गिरती विधि-व्यवस्था को लेकर भी नीतीश सरकार की आलोचना की।

तूफान पीड़ितों को लेकर सरकार गंभीर नहीं : मांझी Reviewed by on . गया, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने यहां शुक्रवार कहा कि नीतीश कुमार सरकार बिहार के पूवरेतर हिस्से में आए तूफान से हुई तबाही गया, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने यहां शुक्रवार कहा कि नीतीश कुमार सरकार बिहार के पूवरेतर हिस्से में आए तूफान से हुई तबाही Rating:
scroll to top