Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » तेदेपा विधायक एसीबी के समक्ष पेश

तेदेपा विधायक एसीबी के समक्ष पेश

हैदराबाद, 6 जुलाई (आईएएनएस)। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के विधायक सांड्रा वेंकट वीरैया नोट के बदले वोट मामले में सोमवार को भ्रष्टाचार निवारक ब्यूरो (एसीबी) के समक्ष पेश हुए।

तेदेपा विधायक सुबह दस बजे के बाद बंजारा हिल्स स्थित एसीबी कार्यालय पहुंचे।

एसीबी ने इसके पहले शनिवार को उन्हें नोटिस जारी कर छह जुलाई को अपराह्न पांच बजे से पहले पेश होने का निर्देश दिया था।

एसीबी ने पूछताछ के लिए उन्हें पिछले महीने तलब किया था, लेकिन वह पेश नहीं हो पाए थे। इसके बाद उन्होंने अपनी अस्वस्थता का हवाला देते हुए एसीबी के समक्ष पेश होने के लिए 10 दिनों का समय मांगा था।

वीरैया, तेलंगाना के खम्माम जिले के सत्तापल्ली विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह कहा था कि वह एसीबी टीम के समक्ष पेश होने के लिए तैयार हैं और वह जांच में पूर्ण सहयोग करेंगे।

एसीबी ने नामित सदस्य एल्विस स्टीफन्सन को नरेंद्र रेड्डी के लिए वोट देने के लिए 50 लाख रुपये की पेशकश करने के आरोप में रेवंथ रेड्डी को 31 मई को गिरफ्तार किया था।

एसीबी ने स्टीफन्सन की शिकायत पर रेड्डी सहित उनके दो सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया था।

हालांकि, पिछले सप्ताह हैदराबाद उच्च न्यायालय ने तीनों को जमानत दे दी थी।

तेदेपा विधायक एसीबी के समक्ष पेश Reviewed by on . हैदराबाद, 6 जुलाई (आईएएनएस)। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के विधायक सांड्रा वेंकट वीरैया नोट के बदले वोट मामले में सोमवार को भ्रष्टाचार निवारक ब्यूरो (एसीबी) के हैदराबाद, 6 जुलाई (आईएएनएस)। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के विधायक सांड्रा वेंकट वीरैया नोट के बदले वोट मामले में सोमवार को भ्रष्टाचार निवारक ब्यूरो (एसीबी) के Rating:
scroll to top