Monday , 29 April 2024

Home » व्यापार » दुबई की कंपनी ने कोच्चि से जहाजरानी सेवा शुरू की

दुबई की कंपनी ने कोच्चि से जहाजरानी सेवा शुरू की

कोच्चि, 28 फरवरी (आईएएनएस)। दुबई की कंपनी सिमाटेक शिपिंग की सहायक कंपनी सिमा मैरिन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कोच्चि से मंगलोर, गोवा और गुजरात के मुद्रा बंदरगाह के लिए समुद्री कंटेनर ढुलाई सेवा शुरू कर दी है।

सिमाटेक अपनी साझेदार कंपनियों के साथ दुनियाभर में 54 जहाजों का संचालन करती है।

सिमाटेक शिपिंग दुबई और सिमा मैरिइन इंडिया के प्रबंध निदेशक सी.एफ. जॉर्ज ने कहा कि भारत में समुद्री परिवहन में बड़ा अवसर मौजूद है, जिसका लंबे समय से दोहन नहीं हुआ है।

जॉर्ज ने कहा, “कम दरों पर सेवा देकर कार्गो परिवहन बढ़ाया जा सकता है, जिसका परिवहन अभी सड़क मार्ग से होता है।”

नई सेवा के लिए भारतीय सहायक कंपनी ने दो 1,500 टीईयू कंटेनर जहाज -सिमा गोदावरी और सिमा नर्मदा- की खरीदारी भी कर ली है और उनका संचालन अब शुरू कर दिया गया है।

अब इन जहाजों का संचालन भारतीय झंडे के साथ हो रहा है।

कंपनी ने कोच्चि में एक बैक ऑफिस का भी संचालन शुरू किया है।

जॉर्ज ने कहा, “जल्द ही कोच्चि का हमारा नया बैक ऑफिस हमारे संपूर्ण वैश्विक कारोबार को सहयोग देने की स्थिति में पहुंच जाएगा। हमारा समस्त जहाज संचालन योजना निर्माण और अंकेक्षण कार्य कोच्चि से किया जाएगा।”

दुबई की कंपनी ने कोच्चि से जहाजरानी सेवा शुरू की Reviewed by on . कोच्चि, 28 फरवरी (आईएएनएस)। दुबई की कंपनी सिमाटेक शिपिंग की सहायक कंपनी सिमा मैरिन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कोच्चि से मंगलोर, गोवा और गुजरात के मुद्रा बंदरगाह कोच्चि, 28 फरवरी (आईएएनएस)। दुबई की कंपनी सिमाटेक शिपिंग की सहायक कंपनी सिमा मैरिन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कोच्चि से मंगलोर, गोवा और गुजरात के मुद्रा बंदरगाह Rating:
scroll to top