Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » देवसंस्कृति विश्वविद्यालय के युवाओं का जत्था नेपाल राहत में सक्रिय

देवसंस्कृति विश्वविद्यालय के युवाओं का जत्था नेपाल राहत में सक्रिय

हरिद्वार/काठमांडू, 1 मई (आईएएनएस)। नेपाल में आए विनाशकारी भूकंप से प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य के लिए देवसंस्कृति विवि परिवार का 25 सदस्यों का एक जत्था संजीव यादव एवं बृजेश कश्यप के नेतृत्व में हरिद्वार से नेपाल पहुंच गया है। ये युवा शांतिकुंज आपदा प्रबंधन दल द्वारा चलाए जा रहे राहत शिविरों में सहयोग दे रहे हैं।

शांतिकुंज मीडिया सेल की ओर जारी एक बयान के अनुसार, ये युवा काठमांडू, जलबेरि एवं भक्तपुर में गायत्री परिवार द्वारा चलाए जा रहे राहत शिविरों में अपने सेवा कार्य में दिन-रात जुटे हैं। भोजन वितरण, राहत सामग्री एवं चिकित्सा दल के साथ ये युवा निरंतर अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।

गौरतलब है पिछले वर्ष केदारनाथ त्रासदी के समय में भी देसंविवि परिवार ने शांतिकुंज आपदा प्रबंधन टीम के साथ मिलकर दुर्गम स्थानों में भी भोजन व अन्य राहत सामग्री पहुंचाने का साहसिक कार्य किया था।

देवसंस्कृति विश्वविद्यालय के युवाओं का जत्था नेपाल राहत में सक्रिय Reviewed by on . हरिद्वार/काठमांडू, 1 मई (आईएएनएस)। नेपाल में आए विनाशकारी भूकंप से प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य के लिए देवसंस्कृति विवि परिवार का 25 सदस्यों का एक जत्था सं हरिद्वार/काठमांडू, 1 मई (आईएएनएस)। नेपाल में आए विनाशकारी भूकंप से प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य के लिए देवसंस्कृति विवि परिवार का 25 सदस्यों का एक जत्था सं Rating:
scroll to top