Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘द लंचबॉक्स’ बाफ्टा में नहीं बना पाई जगह

‘द लंचबॉक्स’ बाफ्टा में नहीं बना पाई जगह

लंदन, 9 फरवरी (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि पा चुकी फिल्म ‘द लंचबॉक्स’ बाफ्टा अवार्डस 2015 में जगह नहीं पाई। गैर-अंग्रेजी भाषा श्रेणी की फिल्म में इसका मुकाबला पोलैंड व डेनमार्क की फिल्म ‘इदा’ से था, जिसने रविवार को आयोजित समारोह में गैर-अंग्रेजी भाषा श्रेणी में खिताब अपने नाम किया।

विजेताओं की घोषणा ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) अवार्डस की वेबसाइट पर की गई है। इन्हें 68वें वार्षिक समारोह में रविवार को पुरस्कृत किया गया।

समारोह में भारतीय अभिनेत्री निमरत कौर को भी रेड कार्पेट पर गुलाबी रंग के परिधान में देखा गया, जिन्होंने ‘द लंचबॉक्स’ में मुख्य भूमिका निभाई है।

इस फिल्म का निर्देशन रितेश बत्रा ने किया था, जिसमें अभिनेता इरफान खान भी मुख्य भूमिका हैं।

विदेशी फिल्म श्रेणी में इसका मुकाबला रूसी फिल्म ‘लेवियाथन’, ब्राजील व ब्रिटिश फिल्म ‘ट्रैश’ और बेल्जियम की फिल्म ‘टू डेज, वन नाइट’ से था।

अवार्डस की घोषणा रॉयल ओपेरा हाउस में आयोजित समारोह में की गई, जिसकी मेजबानी स्टीफेन फ्राई ने की। समारोह में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म जगत की कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं।

‘द लंचबॉक्स’ बाफ्टा में नहीं बना पाई जगह Reviewed by on . लंदन, 9 फरवरी (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि पा चुकी फिल्म 'द लंचबॉक्स' बाफ्टा अवार्डस 2015 में जगह नहीं पाई। गैर-अंग्रेजी भाषा श्रेणी की फिल्म में लंदन, 9 फरवरी (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि पा चुकी फिल्म 'द लंचबॉक्स' बाफ्टा अवार्डस 2015 में जगह नहीं पाई। गैर-अंग्रेजी भाषा श्रेणी की फिल्म में Rating:
scroll to top