Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » नवाजुद्दीन का पर्यावरणीय कार्यक्रम को समर्थन

नवाजुद्दीन का पर्यावरणीय कार्यक्रम को समर्थन

मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में हरियाली को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक पहल का समर्थन किया है।

रेडियो सिटी के अभियान ‘हरा है तो भरा है’ के सहयोग से ‘मंटो’ अभिनेता ने लोगों से विभिन्न पर्यावरणीय समस्याओं को रोकने के लिए अधिक से अधिक पौधे लगाने का आग्रह किया है।

नवाजुद्दीन ने कहा, “मुंबई बढ़ रही कई पर्यावरणीय समस्याओं का सामना कर रहा है और घट रही हरियाली इसे बढ़ाने वाले प्रमुख पहलुओं में से एक है।”

उन्होंने कहा, “हमारे अपने आसपास के क्षेत्र में पौधरोपण को बढ़ावा देना पर्यावरण के संरक्षण की दिशा में एक बुनियादी लेकिन महत्वपूर्ण कदम है, जो नागरिकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा।”

इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘ठाकरे’ की रिलीज के लिए तैयार हैं।

नवाजुद्दीन का पर्यावरणीय कार्यक्रम को समर्थन Reviewed by on . मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में हरियाली को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक पहल का समर्थन किया है।रेडियो सिटी के अभियान 'हरा है मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में हरियाली को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक पहल का समर्थन किया है।रेडियो सिटी के अभियान 'हरा है Rating:
scroll to top