Saturday , 11 May 2024

Home » मनोरंजन » नवाजुद्दीन को प्रभावित नहीं करते व्यावसायिक पुरस्कार

नवाजुद्दीन को प्रभावित नहीं करते व्यावसायिक पुरस्कार

मुंबई, 24 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी का कहना है कि उन्हें व्यावसायिक पुरस्कार प्रभावित नहीं करते और इसलिए इन समारोहों में जब उनकी समीक्षकों द्वारा सराही जाने वाली फिल्मों को पहचान नहीं मिलती तो उन्हें कोई मलाल नहीं होता।

कई बॉलीवुड समारोह में ‘बजरंगी भाईजान’, ‘पीकू’, ‘बाजीराव मस्तानी’ ने कई श्रेष्ठ पुरस्कार हासिल किए हैं, जबकि नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म ‘मांझी द माउंटेन मैन’ को शामिल तक नहीं किया गया।

नवाजुद्दीन ने 22वें लायन्स गोल्ड अवार्ड्स कार्यक्रम के दौरान कहा, “व्यावसायिक पुरस्कार मुझे प्रभावित नहीं करते हैं। जिन्हें पुरस्कार मिलता है वह खुश होते हैं और जो पुरस्कृत नहीं होते हैं उन्हें बुरा महसूस होता है।”

नवाजुद्दीन को लायन्स गोल्ड अवार्ड्स कार्यक्रम में पुरस्कृत किया गया है।

उन्होंने कहा, “यह पुरस्कार मेरे लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि दूसरे कार्यक्रमों की तुलना में यह पुरस्कार केवल उन्हें ही मिलता है जिनका प्रदर्शन वाकई में लाजवाब होता है।”

49 वर्षीय अभिनेता जल्द ही फिल्म ‘रईस’ और ‘टीई3एन’ में नजर आएंगे।

नवाजुद्दीन को प्रभावित नहीं करते व्यावसायिक पुरस्कार Reviewed by on . मुंबई, 24 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी का कहना है कि उन्हें व्यावसायिक पुरस्कार प्रभावित नहीं करते और इसलिए इन समारोहों में जब उनकी समीक्षकों द्व मुंबई, 24 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी का कहना है कि उन्हें व्यावसायिक पुरस्कार प्रभावित नहीं करते और इसलिए इन समारोहों में जब उनकी समीक्षकों द्व Rating:
scroll to top