Sunday , 28 April 2024

Home » खेल » नेमार, विलियन, मिरांडा को ब्राजीली ओलम्पिक टीम में जगह

नेमार, विलियन, मिरांडा को ब्राजीली ओलम्पिक टीम में जगह

रियो डी जेनेरियो, 16 मई (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रीय टीम के कोच डुंगा ने कथित तौर पर एफसी बार्सिलोना के लिए खेलने वाले फारवर्ड नेमार, चेल्सी मिडफील्डर विलियन और इंटर मिलान के लिए खेलने वाले सेंटर बैक मिरांडा को अगस्त में रियो में होने वाले ओलम्पिक खेलों के लिए टीम में शामिल किया है।

नेमार और विलियन के क्लबों ने पांच से 21 अगस्त तक होने वाले ओलम्पिक खेलों में खेलने की अनुमति दे दी है।

मिरांडा को अगर मिलान रियो में खेलने की अनुमति नहीं देगा तो फिर डुंगा ने इसे देखते हुए बायर्न म्यूनिख के लिए खेलने वाले विंगर डगलस कोस्टा को टीम में शामिल करने का फैसला किया है।

ओलम्पिक नियम के मुताबिक किसी टीम में 23 साल से अधिक उम्र के सिर्फ तीन खिलाड़ी शामिल किए जा सकते हैं।

ओलम्पिक पुरुष फुटबाल प्रतियोगिता की शुरुआत चार अगस्त को होगी। इससे पांच सप्ताह पहले कोपा अमेरिका के शताब्दी संस्करण का फाइनल होगा।

ब्राजील ने नेमार को कोपा अमेरिका के लिए टीम में शामिल नहीं किया क्योंकि बार्सिलोना ने उसे सिर्फ एक टूर्नामेंट में खेलने की अनुमति दी है।

नेमार की देखरेख में ब्राजील पहली बार ओलम्पिक स्वर्ण जीतने का प्रयास करेगा। डुंगा ने इसे देखते हुए ओलम्पिक को शीर्ष प्राथमिकता में रखा है।

नेमार, विलियन, मिरांडा को ब्राजीली ओलम्पिक टीम में जगह Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 16 मई (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रीय टीम के कोच डुंगा ने कथित तौर पर एफसी बार्सिलोना के लिए खेलने वाले फारवर्ड नेमार, चेल्सी मिडफील्डर विलियन रियो डी जेनेरियो, 16 मई (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रीय टीम के कोच डुंगा ने कथित तौर पर एफसी बार्सिलोना के लिए खेलने वाले फारवर्ड नेमार, चेल्सी मिडफील्डर विलियन Rating:
scroll to top