Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पनामा : पूर्व फुटबाल प्रमुख का फीफा भ्रष्टाचार में संलिप्तता से इनकार

पनामा : पूर्व फुटबाल प्रमुख का फीफा भ्रष्टाचार में संलिप्तता से इनकार

पनामा शहर, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। पनामा फुटबॉल महासंघ के पूर्व अध्यक्ष एरियल अल्वाराडो ने फुटबाल की विश्व नियामक संस्था फीफा में हुए व्यापक भ्रष्टाचार मामले में रिश्वत लेने के आरोपों से इनकार किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक अल्वाराडो ने शुक्रवार को कहा, “मुझ पर लगे आरोपों से मैं हैरान हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे ऊपर लगे सभी आरोप जल्द ही गलत साबित होंगे।”

इस बीच पनामा फुटबाल महासंघ के मौजूदा अध्यक्ष प्रेडो चालूजा ने कहा है कि जांच के घेरे में सिर्फ अल्वाराडो हैं, न कि पूरा पनामा फुटबाल महासंघ।

उल्लेखनीय है कि अमेरिका के पूर्वी जिलों के अटॉर्नी रॉबर्ट केपर्स ने अल्वाराडो पर 230,000 डॉलर के संदिग्ध लेनदेन का आरोप लगाया था।

प्रेडो ने कहा है कि अल्वाराडो के अध्यक्ष रहते हुए पनामा फुटबाल महासंघ के आर्थिक ब्यौरों के बारे में उन्हें मालूम नहीं है, हालांकि उन्हें पनामा फुटबाल महासंघ की ओर से अल्वाराडो के खिलाफ जांच में पूरा सहयोग देने का वादा भी किया है।

अल्वाराडो 2000 से 2011 तक पनामा फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष रहे। इसके अलावा वह कोनकाकैफ की कार्यकारी समिति के सदस्य भी रहे।

अल्वाराडो इससे पहले भी फीफा विश्व कप-2010 और ब्राजील विश्व कप-2014 के लिए हुए क्वालीफाइंग टूर्नामेंटों में पनामा के मैचों के प्रसारण अधिकार देने के लिए अलग-अलग रिश्वत लेने के दो मामलों में संदिग्ध हैं।

पनामा : पूर्व फुटबाल प्रमुख का फीफा भ्रष्टाचार में संलिप्तता से इनकार Reviewed by on . पनामा शहर, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। पनामा फुटबॉल महासंघ के पूर्व अध्यक्ष एरियल अल्वाराडो ने फुटबाल की विश्व नियामक संस्था फीफा में हुए व्यापक भ्रष्टाचार मामले में र पनामा शहर, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। पनामा फुटबॉल महासंघ के पूर्व अध्यक्ष एरियल अल्वाराडो ने फुटबाल की विश्व नियामक संस्था फीफा में हुए व्यापक भ्रष्टाचार मामले में र Rating:
scroll to top